Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

लखनऊ कारोबारी के घर डाका, पत्नी को ले जाकर बाथरूम में किया ये काम

उ.प्र. एक बार फिर यूपी में चोरों और डाकूओं का हौसला बढ़ता हुआ दिख रहा हैं। जिस तरह एक कारोबारी के घर कुछ डकैत आकर सुबह पांच बजे आकर लूट-मार करते हैं। उसे देखने से यहीं लगता हैं कि यूपी में फिर एक बार बदमाशों का हौसला बढ़ता जा रहा है। आपको बता दे कि एक व्यापारी के घर कुछ डाकूओं ने डकैती कर लिया हैं। दरअसल बात यह हैं कि जब व्यापारी अपने परिवार के साथ सो रहा था तो कुछ डकैत उसके घर में घुस गए। उऩ सबके चेहरें पर एक नकाब था, जिससे उन्हें कोई पहचान न सकें। डकैतों ने व्यापारी से घर में रखे सोने-चांदी और पैसे की, जिसका व्यापारी विरोध करने लगा। जिसके बाद उन्होंने इस व्यापारी के बेटे और बेटी को कब्जें में लेकर सारे जेवरात और रूपए ले लिए।

भारत में मंदी की आहट, 1500 कंपनियां बंद!

बाथरूम में ले जाकर किया ये काम

जब उन बदमाशों ने घर में मौजूद सारे धन और रूपए को ले लिया तो उऩ बदमाशों ने उस व्यापारी की पत्नी को ले जाकर बाथरूम में बंद कर दिया। जिससे वो चिल्ला न सकें। इसके साथ ही उऩ्होंने किसी को इस बात की भनक भी न लगने की बात कहीं। जब उनकी पत्नी ने घर में शोर-शराबा को महसूस नहीं किया तो वे बाथरूम से चिल्लाने लगी। जिसके बाद दूसरे कमरें में बंधक बने उनके बेटा और बेटी उऩ्हें छुड़ाते है। हालांकि उन बदमाशों ने उनके बेटा और बेटी के साथ ऐसी कुछ हरकत नहीं की, जिससे उन्हें चोट पहुंच सकें।

सुषमा की लताड़ से तिलमिलाया पाकिस्तान, कहा भारत हमारे सब्र का इम्तिहान ना ले

VIDEO: अपनी तंगी हालत के कारण जेबकतरा बना पाकिस्तान, चुराया इस मशहूर शख्स का पर्स

आपको बता दें कि यह घटना लखनऊ के तेलीबाग की है। जहां डकैतों ने बंदूक के बल पर निवासी मोतीलाल अग्रवाल के घर डाका डाला था। मोतीलाल का नाम इस क्षेत्र के बड़े व्यापारियों में शामिल हैं। जिनकी एक किराना की दुकान हैं, जिसका नाम गोयल जनरल स्टोर है। इनका घर उसी बिल्डिंग के तीसरे तल पर हैं, जहां इऩका किराना दुकान है।

बीजेपी का सत्ता से बाहर फेकने के लिए एकजुट हुई ये 8 राजनीतिक पार्टियां

loading...