Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय यात्रा पर
  • अमेरिका का दक्षिण कोरिया के साथ संयुक्त सैन्याभ्यास रद्द
  • जम्मू-कश्मीर: सेना ने 22 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की
  • JK: PDP के साथ गठबंधन टूटने के बाद श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर BJP की रैली

सपाइयों ने किया काम तमाम, सीएम योगी से पहले ही काट दिया उद्घाटन का फीता!

लखनऊ: भाजपा शासित राज्य उत्तर प्रदेश में सोमवार को गजब का नाजारा देखने को मिला जब हो हंगामें के बीच राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पहले ही पूर्व सीएम अखिलेश यादव की समावादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अराजकता मचाते हुए उद्घाटन का फीता काट दिया। दरअसल राजधानी लखनऊ में अत्याधुनिक आलमबाग बस अड्डे का उद्घाटन सीएम योगी मंगलवार को करने वाले हैं।

लेकिन इससे पहले विधान परिषद सदस्य सुनील साजन के नेतृत्व में पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं ने दलील दिया कि आलमबाग बसअड्डा तो अखिलेश सरकार की उपलब्धि है, योगी तो सिर्फ इसका उद्घाटन करने आ रहे हैं। इस दलील के साथ ही सपा कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े बजाते हुए उद्घाटन कर दिया और वहां मौजूद लोगों के बीच खुशी मनाते हुए मिठाइयां भी बांटे।

उद्घाटन करने के दौरान सपा कार्यकर्ता ‘काम किया है काम करेंगे, झूठे वादे नहीं करेंगे’ के नारे भी लगाए और उद्घाटन की प्रक्रिया खत्म कर सपा कार्यकर्ता बसअड्डे से बाहर निकलकर रोड पर भी तेज रफ्तार में दौड़ती गाड़ियों को रोक-रोककर लोगों को मिठाई खिलाई। हालांकि इस दौरान पुलिस भी पहुंची लेकिन तब समजावादी लोग आलमबाग बसअड्डे का काम तमाम कर चुके थे।

खुलकर सामने आया दाती महाराज का ‘कुकर्म कांड’, महिलाओं पर करते थे यौन हमला

सपा कार्यकर्ताओं के इस उद्धाटन प्रक्रिया पर प्रहार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि समाजवादी पार्टी सत्ता के बाहर होने के बाद भी अपने मूल चरित्र को नहीं छोड़ पा रही है। उन्होंने कहा कि सपा कार्यकर्ता ने जानबूझकर ऐसी ओछी हरकत कर रहे हैं। इसके साथ ही शुक्ला ने अखिलेश सरकार और सीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में सिर्फ एक निर्माण किया जोकि उनकी ही बंगला था।

आपको बता दें कि अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस आलमबाग बसअड्डा राज्य का पहला ऐसा बसअड्डा है जहा यात्रियों के ठहरने के लिए कमरे का निर्माण कराया गया है। करीब 50 करोड़ की लागत से बने बसअड्डे में कैंटीन समेत अन्य कई तरह की सुविधाएं मिलेंगी। इतना ही नहीं ठहरने के दौरान यात्रियों के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए यहां सिनेमाघर भी बनवाया गया है।

सीधे-साधे पीएम को बदनाम करने की साजिश, RTI से हुआ का खुलासा

बिहार में BJP को बड़ी राहत, इस बड़े नेता ने ठुकरा दिया तेजस्वी यादव का ऑफर

loading...