Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

बुलंदशहर हिंसा: सनसनीखेज वीडियो आया सामने, किसने काटी गाय...

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कथित गोहत्या के मामले में भड़की हिंसा में एक पुलिस इंस्पेक्टर और एक अन्य युवक की मौत हो गई। जिसके बाद मामले पर पिछले कई दिनों से बवाल जारी है। हिंसा के लिए बजरंग दल को जिम्मेदार बताया जा रहा है लेकिन पुलिस और सरकार संगठन का नाम लेने से कतरा रही है।

वहीं दूसरी ओर मामले में एक बाद एक नये-नये खुलासे हो रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर इसी हिंसा से जुड़ा एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंग केजरीवाल ने सत्ताधारी भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी और बहन ने किया हैरान कर देने …

वीडियो को रिट्वीट करते हुए केजरीवाल ने लिखा है, “तो क्या भाजपा वालों ने ख़ुद गाय काट कर फेंकी, ख़ुद अपने गुंडे भेज कर दंगा करवाया और फिर पुलिस वाले को मरवा दिया?” आपको बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो के माध्यम से यह बताने की कोशिश की जा रही है कि आखिर ‘गाय किसने और कहा काटी’।

बड़ी खबर : एक बार फिर दहल सकता है वाराणसी, विश्व के सुप्रसिद्ध मंदिर स…

वीडियो में धू-धू कर गाड़ियां जल रही है और कुल लोग एक दूसरे से बातचीत करते दिख रहे हैं। इस दौरान गोलियों की आवज भी सुनाई दे रही है। वीडियो में एक ट्रैक्टर भी दिख रहा है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें मरी हुई गाय रखी गई थी, जिसे ऐडिट कर हटा दिया है।

loading...