Breaking News
  • असम में 6.1 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए
  • 543 में से 303 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान संपन्नः चुनाव आयोग
  • रोहित शेखर तिवारी मौत मामले में पत्नी अपूर्वा शेखर गिरफ्तार
  • IPL: 11 मैच में 8 जीत के साथ CSK ने बनाई प्लेऑफ में जगह

देखिए- राजनीति में आने के बाद प्रियंका का पहला रोड शो, लखनऊ से LIVE!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू हो चुका है। आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के इस बड़े ‘शो’ में दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद हैं। रथनुमा बस के एक कोने पर प्रियंका गांधी खड़ी हैं जबकि दूसरे कोने पर ज्योतिरादित्य हैं, और इनके बीच में कांग्रेस अध्य राहुल गांधी खड़े हैं और बस धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है।

कांग्रेस पार्टी के इस रथ पर तीन कांग्रेसी दिग्गजों के अलावा कुछ अन्य नेता भी सवार है, सभी नेता हाथ हिलाकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में कांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी को महासचिव बनाने के साथ ही पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार दिया है। जिसके बाद आज प्रियंका पहली बार उत्तर प्रदेश दैरे पर हैं।

प्रियंका के लखनऊ पहुंचने से पहले सड़क पर उतरे ‘प्रियंका सेना’ के लोग

वहीं सोमवार को लखनऊ में रोड शो के साथ गी प्रियंका गांधी अपने चुनावी सफर पर रवाना हो सकती हैं। आपको बता दें प्रियंका चार दिनों के उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। आज वह पहले दिन राजधानी लखनऊ में एयरपोर्ट से कांग्रेस दफ़्तर तक रोड शो कर रही हैं। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हैं।

प्रियंका का जादू चल गया, सर्वे ने उड़ाई भाजपा की हवाइयां 

loading...