Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा चुनाव में 200 सीटों के अंदर सिमट जाएगी एनडीए: चंद्रबाबू नायडू
  • पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान हिंसा, दमदम में रो पड़े मतदान अधिकारी
  • गोडसे विवाद पर नीतीश, साध्वी प्रज्ञा का बयान बर्दाश्त से बाहर, पार्टी से निकाला जाए
  • लोकसभा चुनाव: सातवें व अंतिन चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग

गोहत्या के शक में जंग का मैदान बना बुलंदशहर, पुलिस इंस्‍पेक्‍टर की हत्या!

लखनऊ: भाजपा शासित राज्य उत्तर प्रदेश में गोहत्‍या से जुड़े एक मामले को लेकर भारी बवाल हुआ। बवाला की आग ऐसी भड़की की पूरा इलाका जंग के मैदान में तब्दील हो गया है। इस एलाने-जंग में एक पुलिस इंस्‍पेक्‍टर की ‘आहुति’ भी दे दी गई। जिसके बाद अब प्रभावित इलाके में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है।ॉ

दरअसल, ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हैं। यहां सोमवार को कथित गोहत्‍या के मामले को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा, पथराव और आगजनी किया। जिसके कारण पूरा इलाका जंग के मैदान की तरह दिखने लगा और देखते ही देखते कई जगह ‘शमशान’ में बदल गए। बताया जाता है यहां स्याना के एक गांव के खेत में गोवंश मिलने के बाद लोगो ने प्रदर्शन करते हुए भारी जाम लगा दिया  था।

OMG: उल्लुओं की मदद से चुनाव जीतना चाहते थे नेता, लेकिन हो गया भंडाफोड़!

जिसके बाद जाम खाली कराने के लिए पुलिस ने काफी प्रयास किए लेकिन सभी प्रयास बेअसर साबित हुई। हजारों लोगों की भीड़ के सामने चंद वर्दीधारी पुलिस वालों की ताकत कम पड़ गई। जिसके बाद भीड़ को भगाने के लिए पुलिस ने गोली चला दी, जिसमें एक युवक घायल हो गया। इसके बाद तो मनों प्रदर्शनकारियों के प्रदर्शन में आग लग गई। लोगों की भीड़ ने पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया।

नौसेना प्रमुख ने बताई अपनी ताकत, नेवी डे से पहले दुश्मनों की हवा टाइट!

पुलिस चौकी के अंदर घुसर लोगों ने चौकी को तहस-नहस कर दिया और पुलिस वैन को भी आग के हवाले कर दिया, इतना ही नहीं बेकाबू प्रदर्शनकारियों की ओर से भी गोलियां चली, जिसमें पुलिस इंस्‍पेक्‍टर सुबोध कुमार सिंह घायल हो गए, हालांकि इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। हालात की नजाकत को देखते हुए प्रभावित क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है, जिसके बाद अब हालात काबू में दिख रहा है।

कर्च चुकाने के लिए बेटी ‘बेच’ रहे हैं किसान 

loading...