Breaking News
  • सौदे की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में खारिज
  • राफेल की गुणवत्ता पर सवाल नहीं, कीमत जानना जरूरी नहीं : सीजेआई
  • राज्यसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित
  • पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

कुशीनगर: पंचायत ने लगाई बच्ची के आबरू की कीमत 50 हजार, आरोपियों को बरसे सिर्फ 20 चप्पल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में मंगलवार को गांव में हुई पंचायत में बच्ची की आबरू की कीमत 50 हजार रुपये लगाई गई और आरोपी को 20 चप्पल मारने की सजा सुनाई गई। इसके बाद पंचों ने सुलह करवाकर मामले को रफा-दफा कर दिया। पुलिस ने इस घटना से अनभिज्ञता जताई है।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव की नौ वर्षीय बच्ची रिश्ते में चाचा लगने वाले पड़ोस के आरोपी युवक के घर सोमवार की देर शाम टेलीविजन देखने गई थी। घर में बच्ची को अकेली पाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची रोती हुई अपने घर गई और मां को आपबीती बताई। थोड़ी ही देर में वहां भीड़ जुट गई।

यह भी पढ़ें:-  'वो पीछे से आकर दोनों हाथों से मेरे ब्रेस्ट को पकड़ लिया और फिर...'

लोग आरोपी के घर जाने को तैयार हुए, लेकिन कुछ लोगों ने रात का वक्त बताकर पीड़िता के घरवालों को रोक लिया। सुबह पीड़िता की मां ने 'डायल 100' की पुलिस को सूचना देकर बुला लिया। पुलिस के पहुंचते ही कुछ लोग फिर वहां आ गए और बच्ची से दुष्कर्म को 'मारपीट की मामूली घटना' बताकर पुलिस को लौटा दिया।

मंगलवार को सुबह से दोपहर तक हुई पंचायत में बच्ची के आबरू की कीमत 50 हजार रुपये लगाई गई और आरोपी को 20 चप्पल मारकर छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें:-  जब दुकानों में मिलने लगी थी सानिया मिर्जा कि ब्लू फिल्म...

नेबुआ नौरंगिया थाने के एसओ निर्भय सिंह ने बुधवार को बताया कि इस घटना की कोई सूचना उन्हें नहीं मिली है। उन्होंने कहा, "अगर ऐसी कोई बात है तो यह जघन्य अपराध है। तहरीर मिलते ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

loading...