Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

दिल्ली एयरपोर्ट पर पाकिस्तानी नागरी बोला- ‘ISI एजेंट हैं, भारत में रह कर पाक के खिलाफ काम करेंगे’ !

नई दिल्ली: इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शुक्रवार को एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला, जब दुबई से भारत आए एक पाकिस्तानी नागरिक अपने आप को ISI एजेंट बताते हुए हंगामा करने लगा। पूछताछ में पता चला कि पाकिस्तानी नागरी भारत में रहना चाहता है।

एयरपोर्ट ऑफिशियल के अनुसार मोहम्मद अहमद शेख मुहम्मद रफीक नाम यह शख्स के पास से पाकिस्तानी पासपोर्ट बरामद किया गया है। दुबई से भारत आने के वह ISI एजेंट का काम छोड़ कर भारत में ही रहना चाहता है। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार रफीक ने एयरपोर्ट हेल्प डेस्क पर खुद को ISI का एजेंट बताते हुए ISI से संबंधित इन्फॉर्मेशन शेयर करने की बात की है।

बताया जा रहा है कि 38 साल के रफीक ने दुबई से काठमांडू तक का टिकट बुक कराया था, लेकिन दिल्ली में उतरने के बाद उसने काठमांडू की फ्लाइट नहीं पकड़ी। हालांकि एयरपोर्ट अधिकारियों ने इसकी सूचना इंटेलिजेंस एजेंसियों दे दी है, इसके साथ-साथ उसके पूछताछ भी की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रफीक को कहीं अनजान जगह पर ले जाया गया है जहां सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही हैं। बता दें कि जिस तरह से रफीक जानकारी दने की बात कह रहा है, इसके कई मायने हो सकते है, इसमें कोई पाकिस्तानी चाल भी हो सकता है। हालांकि इसके बाद से पूछताछ में रफीक कुछ अहम खुलासा कर सकता है।

loading...