Breaking News
  • गुजरात: भुज में आपसी रंजिश में घर में लगाई आग, मां-बेटी की झुलसकर मौत
  • प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग गवर्निंग काउंसिल की चौथी बैठक
  • MP: शाजापुर में DJ की आवाज को लेकर दो समुदायों में झड़प, नियंत्रण में हालत
  • वेनेजुएला: कराकास में एक क्लब में आंसु गैस के स्टोरेज में विस्फोट, 8 नाबालिगों सहित 17 की मौत

UP: भीषण हादसे से दहला मैनपुरी, 17 की मौत, 36 घायल

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बुधवार सुबह एक भीषण हादसे में कम से कम 17 लोगों के मारे जाने की खबर है। यहाँ एक प्राइवेट बस हादसे का शिकार हो गयी है। जिससे बस में सवार 17 लोग मारे गये हैं। वहीँ 36 के करीब लोग घायल हुए हैं।

घटना को लेकर जारी जानकारी में बताया गया है कि मैनपुरी के दन्नाहार थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ है। जहाँ एक टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। यह बस राजस्थान के जयपुर से उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जा रही थी। बताया जा रहा है कि बस चालक ने बस पर से नियंत्रण खो दिया और देखते ही देखते तेज रफ़्तार बस डिवाइडर से टकराकर पलट गयी। जिस दौरान बस हादसा हुआ हुआ उस समय बस में 60 से ऊपर सवार थे। जोकि जयपुर से टूर के लिए निकले हुए थे।

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने बरसाए ‘आग के गोले’, 4 जवान शहीद 5 घायल

वहीँ घटना की सूचना मिलते ही जिले का पुलिसबल मौके पर पहुँच गया और बचाव कार्य के तहत घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। इस दुखद हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी, वहीँ 12 लोगों ने अस्पताल में जान गँवा दी। जिले के पुलिस अधीक्षक ने घटना में अभी तक 17 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है।

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है बॉलीवुड एक्ट्रेस का यह HOT डांस

वहीँ इस हादसे में कई घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीँ हादसे की सूचना के बाद  राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक जताते हुए मृतक पीड़ित परिवारों को 2-2 लाख रूपये और घायलों को 50-50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। वहीँ इससे पहले कन्नौज जिले के पास ही एक छात्रों को रोडवेज बस ने अपनी चपेट में ले लिया था। जिसके सात के करीब छात्रों की मौत हो गयी थी। यह सभी छात्र बीटीसी के छात्र से जोकि हरिद्वार टूर पर निकले थे।     

यह भी देखें-

loading...