Breaking News
  • टेररिस्तान, आतंक के लिए करता है अपनी सरजमीं का इस्तेमाल- भारत
  • पाकिस्तानी आतंकवाद पर भारत ने UNGA में दिया करारा जवाब कहा
  • पाकिस्तान ने पहली बार कुबूले घुसपैठियों के शव
  • पीएम नरेंद्र मोदी दो दिनों के वाराणसी दौरे पर
  • कोलकाता वनडे: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 50 रनों से हराया, 2-0 से आगे

बूढ़ा दुकानदार 9वीं की छात्रा से करता था रेप- पकड़ी गई पूरी फिल्म!

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक बलात्कार का चौंकाने वाला मामला सामना आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां अधेड़ उम्र के गांव के ही एक दुकानदार ने नौवीं कक्षा की छात्रा को बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया और गुपचुप तरीके से वीडियो भी बना लिया। यही नहीं वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुकानदार युवती के साथ आय दिन बलात्कार करता रहा, लेकिन इसके बाद भी वह वीडियो वायरल हो चुका है।

आपको बता दें कि ऐसे मामले सिर्फ खबर पढ़ने से ही खत्म नहीं हो सकते, जबतक की समाज के सभी लोग इसके लिखाफ अपनी जिम्मेदारियों को नहीं समझ सकते, समाज में रहने के लिए सभी लोगों को अपनी नाक, कान, आंखे खोलकर रखना होगा, ताकि समाज में इंसान के रूप में छिपे शैतानी भेड़िये को पहचाना जा सके, अन्यथा इसका नुकसान समाज को ही उठाना पड़ता है। क्योंकि यह कोई पहला ऐसा मामला नही है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है, जिसने समाज के साथ-साथ इनसानित को भी बदनाम किया है।

हिंदी दिवस: इस देश में हिंदी बिना नहीं मिलती है चुनावी जीत, हिंदी ही है आधिकारिक भाषा

दरअसल इस नए मामले में बताया जाता है कि थाना बिलासपुर क्षेत्र के एक गांव में परचून दुकानदार ने यह मासूम छात्रा के साथ रेप किया और फिर उसका वीडियो भी बना लिया, जिसकी धमकी देकर आय दिन उसका शारीरिक शोषण करता रहा। बताया जा रहा है कि तुल्लन खां नाम के दुकानदार ने पड़ोस में रहने वाली छात्रा को बहला फुसला कर उसके साथ इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

Inside Story: हनीप्रीत है राम रहीम की ‘असली पत्नी’, डेरे ने जारी किया बयान

छात्रा के पिता जिले के उधम सिंह नगर में मजदूरी का काम करते हैं। इसका फायदा उठाकर अधेड़ ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर आये दिन उसे धमकाकर उसका शोषण करता रहा। इस बीच तुल्लन ने छात्रा के साथ अपना मुंह काला करने वाला वीडियो खुद ही वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में मामले पर जमकर चर्चा हो रही है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसे भी देखें!

loading...