Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लगाए गंभीर आरोप, गंग नहर पर ऐसे दिया जाता है लूटपाट और हत्या को अंजाम

nand kishore gurjar

गाजियाबाद: लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुरादनगर गंग नहर पर रहने वाले गोताखोरों और मंदिर के पुजारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को पत्र लिखा है।

विधायक नंदकिशोर ने अपने पत्र में लिखा है कि मुरादनगर गंग नहर पर एक छोटे से मंदिर का निर्माण कर उस पर छोटा हरिद्वार का बोर्ड लगाया हुआ ह। लोग धार्मिक भाव से यहां स्नान करते है। नहर में पहले से घुसे गोताखोर नहर में स्नान करने वाली महिलाओं और पुरुषों को देखकर उनके पैर पकड़कर उन्हें नीचे डुबा देते हैं। जिससे उनकी मृत्यु हो जाती है और नहर में पहले से ही पत्थर में रस्सी बांधी होती है। उस रस्सी से मृतक के पैर को बांध देते हैं। जिससे लाश पानी के ऊपर न आए। ये लोग मृतकों के आभूषण निकाल लेते हैं और लाश ढूंढने के नाम पर बीस से पच्चीस हजार रुपये लेते है।

आपका मौसम बिगाड़ सकती है ये मौसम का हाल बताने वाली HOT एंकर!

एक लड़की को इसी तरह गोताखोरों ने डुबाने का प्रयास किया था। विधायक ने आऱोप लगाया है कि इस मामले में गोताखोरों के साथ मंदिर के पुजारी की भी मिली भगत का लोगों को संदेह है। क्योंकि उस समय पुजापी की बातचीत की रिकॉर्डिंग भी वायरल हुई थी। विधायक का कहना है कि यहांप्रतिदिन दो से तीन डेड बॉडू मितली है। विधायक ने जिलाधिकारी को पत्र लिख पैसों औऱ जेवरों के लिए हत्या करने वाले गिरोह की जांच कराने और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की हैं।

तो इन नेताओं के इशारे पर हुई मुन्ना बजरंगी की सरेआम हत्या...

लोनी विधायक ने अपने पक्ष में ये भी कहां है कि मेरी विधानसभा क्षेत्र के कई नौजवानों और बहनों की हत्या नहर में डुबाकर इन्ही गोताखोरों द्वारा की गई है और उनके आभूषणों को लूट लिया गया हैं। उन्होंने कहां कि हरियाणा से आए लोगों ने भी बात की गवाही दी है कि उनके साथ ऐसा हुआ था।

फीफा विश्वकप 2018: 32 साल बाद अंतिम 4 पहुंची ये टीम, मजूबत टीम से आज होगी भिड़ंत

loading...