Breaking News
  • राम मंदिर मामले में SC कोताही बरत रहा है- CM योगी के मंत्री धर्मपाल का बयान
  • रेवाडी: पुलिस टीम पर बदमाशों का हमला, सब इंस्पेक्टर की मौत
  • सबरीमाला: निलक्कल, पंबा में धारा-144 लगाई गई
  • लखनऊ: पुलिस लाइन में सीएम योगी का औचक निरीक्षण

तो इन नेताओं के इशारे पर हुई मुन्ना बजरंगी की सरेआम हत्या...

लखनऊ/बागपत: माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है। सोमवार को बागपत जेल में योगी के कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए सरेआम माफिया डॉन की हत्या कर दी गयी थी। वहीँ इस पूरे हत्याकांड में बीजेपी के नेता और केन्द्रीय मंत्री पर उंगली उठ रही है।

बतादें कि मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने सीमा सिंह ने यह सनसनीखेज आरोप लगाया हुआ है कि उनके पति माफिया डॉन  मुन्ना बजरंगी की हत्याकांड में केंद्रीय रेलमंत्री मनोज सिन्हा और पूर्व सांसद धनंजय सिंह कई बीजेपी के नेता शामिल हैं। सीमा सिंह ने आरोप लगाया कि इन्हें नेताओं उनके उनके पति को मरवाने की साजिश रची थी। सोमवार को पूरे मामले पर जहाँ बीजेपी की योगी सराकर घिरी रही तो वहीँ अब मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने सीमा सिंह ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह के साथ ही मनोज सिन्हा और पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय सहित कई नेताओं पर उनके पति की हत्या करवाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

विश्व सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री का शुभारंभ, मेट्रो से पहुंचे मोदी-मून जे

JK: दहलाने वाले थे घाटी लेकिन उससे पहले ही सेना ने किया यह हाल

सोमवार को हत्याकांड के बाद बागपत जिला अस्पताल पहुंची मुण बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने कहा, "धनंजय सिंह, कृष्णानंद की पत्नी अलका और मनोज सिन्हा समेत प्रदेश के कई बड़े नेताओं ने शासन-प्रशासन से मिलकर मेरे पति की हत्या करा दी। ये लोग नहीं चाहते थे कि वह राजनीति में आगे जाए।" वहीँ जिस अपराधी ने मुन्ना बजरंगी पर गोलियां दागी थी, उसको लेकर भी उन्होंने संशय व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि, जेल में बंद सुनील राठी को किसी ने सुपारी दी या नहीं, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। लेकिन इससे पहले भी उसके पति पर कई बार हमले हो चुके हैं। इसकी शिकायत हमने सभी जगह की थी। लेकिन किसी ने भी हमारी बात नहीं सुनी। पिछले सप्ताह ही उन्होंने सीएम से गुहार लगाकर खा था कि उनके पति की एनकाउंटर करने की साजिश की जा रही है। वहीँ उन्होंने कहा कि अब वह पति के शव के साथ न्याय के लिए लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय पर धरना देगी।

यह भी देखें-

loading...