Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

बागपत जेल में बंजरगी की हत्या के बाद बांदा जेल में हड़कंप, दहशत में बाहुबली...

बांदा: उत्तर प्रदेश के बागपत जेल में पिछले दिनों डॉन मुन्ना बजरंगी को गोली मार दी गई। जेल में बंद एक अन्य गैंगगेस्टर सुनील राठी ने मुन्ना की हत्या का अपराध कबूल करते हुए कहा कि उसने मुन्ना की हत्या उसी के हाथ से पिस्टल छीनकर की है। राठी के अनुसार, मुन्ना उसके उपर पिस्टल तान रखा था और आपनी जान बचाने के लिए हमने उसके हाथ से पिस्टल छिनकर उसकी हत्या कर दी।

जेल में हत्या के इस हैरान करने वाले वारदात के कारण जेल प्रशासन में हड़ंकप मचा है, वहीं इस घटना के बाद अन्य डॉन को भी अपनी जान पर खतरे का आभास हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुन्ना की हत्या के बाद बांदा जेल में बंद बाहुबली बसपा विधायक और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी काफी सहम गए हैं। वह दो दिन से अपनी बैरक से बाहर नहीं निकले हैं।

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद हुए हैरान कर देने वाले खुलासे!

वहीं खबर है कि मुन्ना की हत्या के बाद मुख्तार अंसारी पर खास नजर रखी जा रही है, जेल प्रशासन ने अंसारी के लिए त्रिस्तरीय सुरक्षा की व्यवस्था की है। बांदा जेल के जेलर वी.एस. त्रिपाठी के अनुसार, सोमवार को बागपत जेल में अपने सहयोगी डॉन मुन्ना बजरंगी उर्फ प्रेम प्रकाश सिंह की हत्या से यहां की जेल की बैरक संख्या-15 और 16 में बंद बाहुबली बसपा विधायक और पूर्वांचल कमाफिया डॉन मुख्तार अंसारी काफी सहमे हुए हैं।

जेलर के अनुसार, वह दो दिन से अपनी बैरक से बाहर नहीं निकले और न ही किसी से मुलाकात की इच्छा जताई है। अंसारी ने दो दिन से ढंग से खाना भी नहीं खाया है। जेलर ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों के जरिए 24 घंटे कैदियों पर पर कड़ी नजर रखी जा रही है। बताया जाता है कि अंसारी के बैरक में किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है और जेल की हर बैरक में दो दिन से सघन तलाशी अभियान चलाई जा रही है।

चुनावी रैली में आत्मघाती हमला, दिग्गज नेता और उम्मीदवार समेत 14 की मौत

 

loading...