Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

चोरी की इतनी बड़ी सजा सुप्रीम कोर्ट भी नहीं देती, मौके पर ही मौत!

लखनऊ: देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट द्वारा सख्त निर्देश के बाद भी देश के अलग-अलग स्थानों पर भीड़ की हिंसा थमने का नाम नहीं ले रहा। इस क्रम में ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से हैं। यहां शुक्रवार को उग्र भीड़ ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भीड़ का शिकार हुए युवक पर किसान के खेत पर लगे ट्यूबवेल से कुछ चोरी करने का आरोप था। मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि घटना छपार थाना क्षेत्र के बिजोपुरा गांव की है। ग्रामीणों को सूचना मिली कि खेत पर लगे ट्यूबवेल पर कोई सामान चोरी कर रहा है।

बायोफ्यूल डे पर पीएम ने सुनाई दो शानदार कहानी, सुनकर हैरान रह जाएंगे!

ट्यूबवेल में चोरी का यह मामला देखते ही देखते गांव भर में फैल गई और लोगों की भारी भीड़ जमा हो गया। आरोप है कि इस दौरान युवक से किसी ने कुछ पूछताछ करने की जरूरत भी नहीं समझी और बर्रबर पिटाई शुरू कर दिया। इस कुछ लोगों ने युवक पर भारी सामान से भी हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई।

‘विश्व के सबसे बड़े घोटाले में शामिल है मोदी’ संसद में मचा बवाला!

मामले की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस बल के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुटे गैं। वहीं पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की पहचान किए जाने का प्रयास जारी है। पुलिस के अनुसार मामले की पड़ताल की जा रही है।

इन्हें भी सुनिए!

loading...