Breaking News
  • आज होगा योगी सरकार के कैबिनेट का विस्तार, नए चेहरों को मिल सकती है जगह
  • G7 शिखर सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने की पीएम मोदी से कश्मीर मुद्दे पर वार्ता की पेशकश
  • MP के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का निधन, राज्य में तीन दिवसीय शोक की घोषणा की
  • INX मीडिया मामले में चिदंबरम पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कुछ देर में SC में सुनवाई

लखनऊ एयरपोर्ट पर बदसलूकी वाला वीडियो, अखिलेश ने कहा- हाथ मत लगाओ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को सोशल मीडिया ट्वीट करते हुए योगी सरकार का विरोध किया। उन्होंने ट्वीट किया, “एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है!”

एक अन्य ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा, “बिना किसी लिखित आदेश के मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया। पूछने पर भी स्थिति साफ करने में अधिकारी विफल रहे। छात्र संघ कार्यक्रम में जाने से रोकना का एक मात्र मकसद युवाओं के बीच समाजवादी विचारों और आवाज को दबाना है।”

देश की राजधानी में 20 हजार करोड़ का ‘काला कांड’

आपको बता दें कि अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में एक व्यक्ति अखिलेश यादव को रोकने की कोशिश कर रहा है। लेकिन अखिलेश यादव रूकते नहीं हैं। इसी बीच व्यक्ति अखिलेश को रोकने के लिए उन्हें हाथ लगा देता है।

जिसके बाद गुस्से से लाल-पीले हुए अखिलेश यादव हाथ न लगाने की चेतावनी देते हैं, वहीं अखिलेश यादव के सुरक्षाकर्मी उसे वहां से पीछे धक्का दे देते हैं। अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोकने की कोशिश करे रहा व्यक्ति की पहचान ADM ईस्ट हैं।

लखनऊ में ‘प्रियंका शो’ के बाद राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान

मिली जानकारी के अनुसार, अखिलेश यादव इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के शपथग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने प्रयागराज जा रहे थे, लेकिन उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया। इस बात की जानकारी जैसे ही अखिलेश यादव ने ट्वीट कर दी, समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर जमा हो गए और हंगामा शुरु कर दिया।

loading...