Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

मां ने ही कराया पुलिस से बेटी का बलात्कार और 2.5 लाख में बेचा, खरीदने वाले ने भी...

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से आए इस हैरान करने देने वाले मामले में बेटी ने अपनी ही मां पर रेप करवाने का आरोप लगया है। बेटी का आरोप है उसकी मां ने उसे उसके पति के घर से उठवाया और सुनसान जगह पर अपने एक साथी से रेप करवाया और ढाई लाख रुपये में बेच दिया। बताया जाता है कि मां अपनी बेटी के एक फैसले से नाराज थी इस लिए उसने उसे इतनी बड़ी सजा दी।

खबरों के अनुसार पीड़ित युवती की गलती यह है कि उसने अपनी मां की मर्जी के खिलाफ जाकर अपने प्रेमी से शादी की। बेटी का आरोप है कि उसके साथ रेप करने वाला उसकी मां की जान-पहचान का एक सिपाही है जो नोएडा में तैनात है। पीड़िता के अनुसार उसकी मां के इशारों पर ही सिपाही ने उसका रेप किया है।

UP: उन्नाव वाले वीडियो में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, हरकत में आई …

पीड़िता के हवाले से बताया जता है कि, उसनें अप्रैल महीने में हिंदू रीति-रिवाज के साथ आर्य समाज मंदिर में अपने प्रेमी के साथ शादी की थी। लेकिन इस शादी से उसकी मां नाराज थी। इस जब वह 21 मई अपने पति के घर में अकेली की तब उसकी मां अपने दो साथी के साथ आई और उसे वहां से जबरन उठवा कर उसे सुनसान जगह पर ले गए।

पीड़िता के साथ यहां मेरे साथ एक युवक ने रेप किया जो नोएडा में सिपाही है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि रेप के बाद उसे आशीष नाम के एक युवक के साथ शादी कराने के लिए सौदा किया और ढाई लाख रुपये लिए। पीड़िता ने बताया कि आशीष ने भी उसे दो दिन तक बंधक बनाए रखा और उसका रेप किया। जिसके बाद वह किसी तरह वहां से बच निकली और अपने पति के पास पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी दी।

‘रेप करने वाले का सिर काट कर लाओ 25 लाख ले जाओ, कोर्ट-कचहरी का खर्ज भी…

पत्नी की बात सुनकर पति-पत्नी के साथ शनिवार सुबह एसएसपी ऑफिस पर पहुंच कर मामले की शिकायत की और कड़ी कार्रवाई की मांग की है, वहीं पुलिस अधिकारी के अनुसार, मामला काफी पेंचिदा लग रहा है। इस मामले की जांच मवाना थाने के हवाले की गई है और जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

यूपी का हैरान कर देने वाला VIDEO!

loading...