Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

मायावती ने किया ‘डेरा प्रमुख राम रहीम’ के संबंधों का बड़ा खुलासा?

लखनऊ: हरियाणा में हुई हिंसा पर यूपी की पुर्व सीएम और बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज देश के पीएम नरेन्द्र मोदी हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम की करनी और कथनी में बड़ा अंतर है साथ ही मायावती ने हिंसा के लिए बीजेपी की खट्टर सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

बतादें कि बसपा प्रमुख मायावती प्रदेश की राजधानी लखनऊ में देश के पीएम और हरियाणा सरकार पर जमकर बरसी। उन्होंने कहा कि पीएम का ‘मन की बात’ में यह कहना कि आस्था के नाम पर हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी, ढकोसला जान पड़ती है। बीजेपी की कथनी व करनी में काफी फर्क रहता है। मायावती ने कहा कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दुष्कर्म का दोषी करार दिए जाने के बाद हरियाणा और आसपास में सरकारी संरक्षण में गुजरात की तरह हिंसा कराई गई।

मोदी की बात में थोड़ी भी सच्चाई होती तो हरियाणा के मुख्यमंत्री अब तक बर्खास्त हो चुके होते। लेकिन सरकार उनकी नाकामी को ऐसे बता रही है जैसे कोई बड़ी उपलब्धि हासिल की हो। मायावती ने कहा कि राज्य सरकार की नाकामी को देखते हुए राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए। इसके साथ ही मायावती ने कहा कि डेरा प्रमुख को बीजेपी का संरक्षण मिला हुआ है, ऐसे में बीजेपी की सरकार उनके लोगों पर कैसे कार्रवाई कर सकेगी?

वहीँ मायावती ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था दिन प्रतिदिन बिगडती जा रही है। अपराधिओं को कानून का डर ही नहीं है।  

loading...