Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

वीडियो: लखनऊ में 'कानून' की लुट गई इज्जत: फूट फूट कर रोये दरोगा जी!

लखनऊ: अपराध मुक्त बनाने का दावा करने वाले उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को यह खबर शायद कभी पचेगी नहीं, या फिर इसे झूठा करार देकर अपनी पुलिस की नाकामी से बच सकते हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश की एनकाउंटर करने वाली पुलिस का हाल क्या है? इसका अंदाजा आप इस खबर को पढ़ कर लगा सकते हैं।

अपराधी, गुंडे बदमाश परदेश से बाहर चले जाए या उनकी जगह जेल में होगी। कुछ यही शब्द राज्य के सीएम ने एक सभा में बोले थे। तब से राज्य में कथित एनकाउंटर का खेल जारी है और दावा भी किया जा रहा है कि अपराध और अपराधी दोनों कम हुए हैं। लेकिन पूरी फिल्म का अभी क्लाइमेक्स बाकी है। दरअसल उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर कर अपराधियों को ठिकाने लगाने का दावा करने वाली पुलिस ही अब अपराधियों का शिकार हो गयी है। वह भी राजधानी लखनऊ में।

न बिल्डिंग न छात्र फिर भी 'जिओ इंस्टिट्यूट' फर्स्ट डिविजन से पास!

यहाँ राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े एक अपराधी ने दरोगा जी की सर्विस रिवॉल्वर लूट ली और फरार हो गया। मीडिया में जारी एक रिपोर्ट की माने तो दरोगा प्रमोद कुमार शुक्ला अपनी बाइक से ड्यूटी पर जा रहे थे, उसी दौरान पीछे से आये एक शख्स ने उनकी रिवॉल्वर छीन कर उनकी को धमकाते हुए फरार हो गया!

भारी बारिश में 'स्विमिंग पूल' बनी मुंबई, देखिये जलप्रलय की तस्वीरें

इस दौरान दरोगा अपनी आप बीती बताते हुए फूट फूट कर रोने लगे। लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश भी की वह दरोगा है और उसको पकड़ सकते हैं, लेकिन कानून की लुटी इज्जत से उन्हें गहरा जख्म दे दिया। जिससे वह हताश हो गये। वहीँ डरे और हताश दरोगा ने भागे अपराधी की दूसरी बाइक का नंबर भी नहीं देख पाया। हालाँकि लोगों को आरोपी का भागते हुए फोन जरुर मिल गया है जोकि जल्दबाजी में गिर गया था। अब देखना यह होगा कि कानून खुद की इज्जत के लुटेरों को कबतक पकड़ पाता है और उन्हें सजा दे पाता है।

देखें वीडियो-

loading...