Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

जेल में बंद प्रजापति की बिल्डिंग पर किसने चलाया बुलडोजर-

लखनऊ: उत्तर प्रदेश हाई कोर्ट के निर्देश पर समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। कोर्ट के आदेश पर प्रजापति के लखनऊ के आशियाना इलाके में बने एक अवैध बिल्डिंग को लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) ने शनिवार को ध्वस्त कर दिया।

प्रजापति का यह बिल्डिंग सालेह नगर तिराहे के पास स्थित जिसपर एलडीए अधिकारियों ने खुद खड़े होकर बुलडोजर चलवा दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रजापति के बिल्डिंग को ध्वस्त कराने में कमिश्नर अनिल गर्ग के साथ अन्य अधिकारियों ने भी पुलिस की मदद की।

बता दें कि हाई कोर्ट के आदेश पर पूर्व मंत्री प्रजापति के अवैध बिल्डिंग को तोड़ने के लिए एलडीए ने पहले काफी आनाकानी की थी, लेकिन कोर्ट के सख्त रवैये के कारण इनकी एक न चली और प्रजापति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी ही पड़ी।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी की सरकार में सीएम अखिलेश राज के दौरान प्रजापति पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे, यही नहीं विधानसभा चुनाव 2017 के लिए वोटिंग से पहले प्रजापति पर एक महिला ने रेप का आरोप लगया।

महिला के अनुसार प्रजापति उसके साथ कई सालों से रेप करता आ रहा है, लेकिन उसने ममाले की शिकायत तब कि जब प्रजापति और उसके साथी की गंदी नजर महिला की बेटी पर थी। इसी मामले में प्रजापति फिलाहाल जेल की हावा खा रहे हैं।

loading...