Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

आजम के बेटे पर क्यों भड़की जयाप्रदा, बोलीं- ‘जैसा बाप है वैसा ही निकला बेटा’

नई दिल्ली: चुनावी मौसम में नेताओं के मुख से शब्दों की जगह विवाद निकलना कोई अनोखी बात नहीं है। लेकिन इस चुनाव में स्थिति अलग है। नेताओं को ऐसा लग रहा है जैसे छोटे-मोटे विवादों से काम नहीं चलने वाला, इसलिए अब वे बड़े-बड़े विवाद उगल रहे हैं।

वैसे तो विवादित बोल बोलने नेताओं के फेहरिस्त काफी लंबी है। लेकिन इनमें से दो सबसे प्रमुख नाम समाजवादी पार्टी के आजम खान और चुनाव से ठीक पर बीजेपी में पैराशूट लैंडिंग करने वाली फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा हैं। जिनके बीच रामपुर लोकसभा सीट के लिए जुबानी जंग चरम पर है।

दोनों एक दूसरे को लेकर लगातार बयान दे रहे हैं। पिछले दिनों आजम ने भरी मंच से जयाप्रदा के लिए बेहद ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। तो अब जयाप्रदा भी चुन-चुन कर हिसाब ले रही हैं। इस कड़ी में जयाप्रदा ने आजम पर एक और जोरदार हमला बोला। सिर्फ आजम पर ही नहीं बल्कि इस बार जयाप्रदा ने अपने लपेटे में आजाय के साथ उनके बेटे को भी लिया है।

दरअसल, जयाप्रदा मुरादाबाद के कोतवाली क्षेत्र स्थित ठाकुर जी के मंदिर में पहुंची। यहां पूजा अर्चना के बाद जयाप्रदा ने मीडिया से बात करते आजम और उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म को निशाने पर लेते हुए कहाल कि, मुझे हंसना है या रोना है, ये समझ नही आ रहा। जैसा बाप है वैसा ही बेटा निकला।  

उन्होंने कहा कि मैंने अब्दुल्ला आज़म को बड़ा होते हुए देखा है।  मुझे उम्मीद नहीं थी, लेकिन वो बच्चा जैसे ही है। वो पढ़ा लिखा है, आज़म का विचार अलग हो सकता है लेकिन पढ़ा लिखा एक लड़का इस तरह की बदतमीजी करते हुए एक महिला को अपमानित करने वाले शब्द कह रहा है, ऐसे कहने की उसकी हिम्मत कैसे हुई। मैं इसका खंडन करती हूं, इस बात पर लोग परेशान हैं और उन्होने कहा इस देश की सारी जनता इनको मुंहतोड़ जवाब देगी।

आपको बता दें कि जयाप्रदा एक समय में आजम खान की शागिर्द हुआ करती थीं। लेकिन समय से साथ इनके संबंध अधर में जाते रहे, और आज हालत ये हैं कि कभी समाजवादी पार्टी की साइकिल को संयुक्त रफ्तार देने वाले आजम-जयाप्रदा आमने सामने हैं। चलते-चलते आपको बता दें कि आजम के बेटे पर जयाप्रदा का ये हमाल उनके उस बयान का काउंटर है जिसमें उन्होंने कहा था कि अली-बजरंगबली तो मंजूर हैं लेकिन अनारकली नहीं।

loading...