Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

इस इस्लामी संगठन ने दी धमकी: कहा ज्यादा मंदिर-मंदिर किया तो ठोक देंगे...!

लखनऊ: अयोध्या में राम मन्दिर निर्माण के पक्षधर और कथित मौलानाओं को खुलकर खरी खोटी सुनाने वाले शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस भी शिकायत दर्ज करवाई अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की है।

बतादें कि देश भर के कथित मुल्ला मौलवियों और मुस्लिम कुरीतियों को खत्म करने की बात करते हुए खुलकर राममंदिर निर्माण का समर्थन करने वाले उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को पाकिस्तान के एक आतंकी संगठन ने जान से मारने की धमकी दी है। शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने धमकी के बाद लखनऊ में इसकी शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया है कि, 10 जुलाई को पाकिस्तानी संगठन जमात-ए-इस्लामी की ओर से ईमेल आया था।

ईरान ने दी भारत को चेतावनी: US के दबाव में आकर न ले कोई बुरा फैसला

जिसमें उन्हें राम मंदिर का समर्थन करने और मौलवियों के खिलाफ बोलने और पाक झंडे का अपमान करने पर जान से मारने की धमकी दी है। ईमेल में लिखा है कि रिजवी की मौत पर पाकिस्तान में जश्न मनाया जाएगा। वसीम को मिली धमकी भरे ईमेल में कहा गया है- "पाकिस्तान के झंडे और निशान चांद-तारे पर नापाक उंगली उठाने की वजह से यह कदम उठाया जाएगा और जल्द ही तुम्हें मौत के आगोश में सुला दिया जाएगा।"

पंजाब रैली: किसानों के बीच पीएम मोदी, ऐसे दूर कर रहे हैं नाराजगी

इसके साथ ही उन्हें मंदिर निर्माण की मांग उठाने और इसका समर्थन करने के नाम पर भी धमकी मिल चुकी है! हालाँकि उनकी धमकी पा पाकिस्तान से लिंक है या नहीं यह सवाल बना हुआ है। क्योंकि वसीम रिजवी भारत में ही कई मुल्ला और मौलवियों की आँखों में खटकते रहते हैं। वैसे उन्हें योगी सरकार ने 'वाई प्लस' श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई है। मालूम हो कि शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने हाल ही में AIMPLB को खत्म करने की बात कही थी। जिसके बाद उन्हें लगाकर धमकी मिल रही है।

यह भी देखें-

 

loading...