Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

जानिए जन्मदिन पर क्या करेंगे पीएम मोदी- तैयारियां शुरू

लखनऊ:  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करने वाले हैं। पीएम मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर 17 सितंबर को वाराणसी पहुंचेंगे। पीएम के दौरे से जुड़े प्रोटोकॉल की जानकारी बुधवार देर शाम जिला प्रशासन को दी गई है। जिसके बाद अधिकारियों ने पीएम के दौरे के लिए तैयारियां शुरू कर दी है।

internet image

वहीं बुधवार को बनारस पहुंचे उत्त प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सर्किट हाउस में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर शहर में विशेष स्वच्छता अभियान चलाने का निर्देश दिया। बता दें कि पीएम मोदी का जन्मदिन भी 17 सितंबर को ही है।

भगोड़े माल्या ने मोदी सरकार को फंसाया, जेटली को देनी पड़ी सफाई!

अपने जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। वहीं खबर है कि पीएम मोदी करीब 5,000 स्कूली बच्चों के साथ अपने जीवन से जुड़ी फिल्म 'चलो जीते हैं' देखेंगे। हालांकि फिलहाल कार्यक्रम स्थल तय नहीं किया गया है। लेकिन आने वाले कुछ दिनों में कार्यक्रम स्थल भी तय कर लिया जाएगा।

कर्नाटक में गिरने वाली है जेडीएस-कांग्रेस की सरकार ?

इसके साथ ही खबर है कि केंद्र और राज्य की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी भी प्रधानमंत्री मोदी और पार्टी के दिग्गज नेता का जन्मदिन भव्य रूप से मनाने की तैयारियों में जुटी है। जानकारी के अनुसार जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी यहा एक बड़ी रैली को भी संबोधित कर सकते हैं।

जम्मू-कश्मीर में जारी है सेना का बड़ा ऑपरेशन, मारे जाएंगे कई आतंकी!

loading...