Breaking News
  • आज होगा योगी सरकार के कैबिनेट का विस्तार, नए चेहरों को मिल सकती है जगह
  • G7 शिखर सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने की पीएम मोदी से कश्मीर मुद्दे पर वार्ता की पेशकश
  • MP के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का निधन, राज्य में तीन दिवसीय शोक की घोषणा की
  • INX मीडिया मामले में चिदंबरम पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कुछ देर में SC में सुनवाई

गैंग रेप की शिकार महिला के जले पर नमक, अब मरना चाहती है...

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट गेट पर एक महिला ने आत्मदाह करने का प्रयास किया। महिला ने अपनी मौत का पूरा इंतजाम कर रखा था, लेकिन उसकी जान बचा ली गई। हालांकि यहां गंभीर सवाल है कि आखिर महिला के साथ ऐसा क्या हुआ जिसके कारण वह अपनी जीवन लीला समाप्त करना चाहती है?

प्रतीकात्मक तस्वीर

जानकारी के अनुसार, कलेक्ट्रेट गेट पर आत्मदाह का प्रयाश करने वाली महिला गैंग रेप की शिकार हो चुकी है। महिला का आरोप है कि उसका बलात्कार करने वाले आरोपी खुलेआम घुम रहे हैं, और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। जिसके कारण वह सोमवार को अपने परिवार के साथ कलेक्ट्रेट दफ्तर पहुंची और गेट पर ही केरोसिन छिड़ककर आत्मदाह करने की कोशिश की ।

सच-झूठ का फर्क और नाजायज रिश्तों वाले सस्पेंस से भरी है बच्चन और तापसी की नई फिल्म

हालांकि इस दौरान पुलिस ने माचिस और केरोसिन की बोतल छीनकर हालात पर काबू पाया। पुलिस के अवुसार, दुष्कर्म पीड़िता का कहना है कि आरोपी खुले आम घूम रहे हैं और उसके परिवार पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है। मामले में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने पीडि़ता को दस दिन के अंदर जांच कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोशा दिलाया है।

क्या है मामला

बागपत कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर बताया कि, कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में 12 जनवरी को दस-बारह लोगों ने घर में घुसकर पीडि़ता के परिवार पर हमला किया और घर में तोड़फोड़ कर महिला को उठाकर ले गए। जिसके बाद तमंचे के बल पर महिला को गाड़ी में बैठाया और पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद महिला को सुनसान जगह ले गए और तीन दिन तक उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

न भड़के हिंसा इसलिए लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके गए अखिलेश, सीएम योगी का बयान

पुलिस के अनुसार, 14 जनवरी की रात आरोपियों ने महिला को दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर सिसाना गांव के पास होटल के बाहर फेंक दिया और वहां से फरार हो गए। मामले में महिला की तहरीर पर बागपत कोतवाली में रियासत अली, नूर मोहम्मद, चांद, सलमान, तसलीम, सलीम, इम्त्याज अली, सलीम अली के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है जबकि और एक अज्ञात के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया गया है।

कार एक्सीडेंट में सुरेश रैना की मौत! सन्न रह गया पूरा परिवार

loading...