Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा चुनाव में 200 सीटों के अंदर सिमट जाएगी एनडीए: चंद्रबाबू नायडू
  • पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान हिंसा, दमदम में रो पड़े मतदान अधिकारी
  • गोडसे विवाद पर नीतीश, साध्वी प्रज्ञा का बयान बर्दाश्त से बाहर, पार्टी से निकाला जाए
  • लोकसभा चुनाव: सातवें व अंतिन चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग

बंगला तोड़फोड़ विवाद: टोंटी लेकर पहुंचे अखिलेश यादव, कहा करवा लो गिनती

लखनऊ: बंगला छोड़ने के बाद उसके टाइल्स तक उखाड़ ले जाने को लेकर विवादों में घिरे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह जो भी बंगला से जो भी सामान निकाला गया है उसे उन्हीं ने लगवाया था।

बतादें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेस राज्य सरकार पर उनकी छवि को बदनाम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कह कि जिस बंगले में तोड़ फोड़ की बात की जा वह एक साजिश के तहत की जा रही है। जिससे समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की छवि को खराब किया जा सके। अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ लोग गोरखपुर और फूलपुर की हार को पचा नहीं पा रहे है जिसके कारण ही उन्होंने यह घटिया तरीका निकाला है। बुधवार को प्रेस वार्ता में टोंटी दिखाते हुए कहा कि इसकी कीमत कितनी होगी? उन्होंने कहा कि यह लैपटॉप से जयादा कीमती नहीं है।

'महागठबंधन' पर राहुल का बड़ा बयान, कौन होगा 2019 में इसका नेता?

जो सरकार राज्य के छात्रों को लैपटॉप फ्री में बाँट सकती है वह टोंटी उखाड़कर अपने घर कैसे ले जा सकता है? अखिलेश यादव ने कहा कि वो घर मुझे मिलने जा रहा था, इसलिए मैंने उसे अपने तरीके से बनाने का काम किया था। उन्होंने कहा कि आपने मेरे घर की टोंटी दिखाई, क्या मुख्यमंत्री के ओएसडी वहां पर गए थे और उनके अलावा भी कई आईएएस ने वहां का दौरा किया था।

कर्नाटक: चल पड़ा कांग्रेस का विजय रथ, मिली लगातार दूसरी जीत

अखिलेश ने आगे कहा कि, 'मेरे घर में मंदिर देखकर लोगों को जलन हो रही है। कुछ लोग जलन में अंधे हो गए हैं। उन्होंने कहा था कि जिस समय ये घर हमें मिला था, काफी हालत ठीक नहीं थी पिछले एक-साल में मैंने काम करवाया। उन्होंने कहा कि बंगले में जो मंदिर है वो हमने बनवाया था, हमें मेरा मंदिर लौटा दो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे तो मेरा काफी सामान सीएम आवास में भी छूटा है, उन्होंने कहा कि बंगले में तोड़फोड़ का आरोप लगाने वालों को वह दिखाई नहीं दिया?

यह भी देखें-

loading...