Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

SP ऑफिस के बाहर धरने पर बीजेपी महिला विधायक

बिजनौर: अब तक आपने सुना होगा कि पुलिस वाले नेताओं के दवाब में काम करते हैं, लेकिन यहां मामला ठीक उलट दिख रहा है। दरअसल, उत्तर प्रदेश में इन दिनों भाजपा की सरकार सत्ता में है। ऐसे में उपरी तौर पर कम से कम भाजपा विधायक को तो पुलिस से किसी प्रकार की शिकायत नहीं होनी चाहिए लेकिन यहां है, और सिर्फ है ही नहीं बल्कि मामला काफी आगे बढ़ चुका है।

गौरतलब हो कि यहां भाजपा की एक महिला विधायक पुलिस अधीक्षक कार्यालय में धरने पर बैठी हैं। महिला विधायक का आरोप है कि उन्होंने अपने चेहरे से मिलते जुलते चेहरे वाली महिला के आपत्तिजनक वीडियो को लेकर की पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने इसपर अमल नहीं किया। जिसके कारण वह पुलिस के खिलाफ अपना विरोध जताने के लिए एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठी हैं।

चांदपुर से बीदेपी विधायक कमलेश सैनी का आरोप है कि उन्हें तीन दिन पहले सोशल मीडिया ग्रुप में वायरल हुए एक आपत्तिजनक वीडियो की जानकारी मिली। इस वीडियो में जो महिला दिख रही है उसके चेहरा विधायक से चेहरे से मिलता जुलता है। उन्होंने कहा कि मैंने इस मामले की शिकायत सीओ और चांदपुर कोतवाल को दिया और मामले में त्वरित कार्रवाई करने के लिए कहा।

महिला विधायक ने कहा कि, पुलिस वालों ने मेरी शिकायत की अनदेखी की, जिसके कारण वह धरना दे रही है। विधायक का आरोप है कि उनके विरोधी वीडियो में दिख रही महिला के साथ उनका नाम जोड़ कर दुष्प्रचार फैला रहे है। विधायक की मांग है कि पुलिस वीडियो पोस्ट करने वाले को पकड़े और इसमें दिख रही महिला का पता लगाए।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर एसपी जिनेश सिंह ने बताया कि मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच जारी है। इसके साथ ही एसपी ने भरोसा दिलाया है कि मामले में चांदपुर पुलिस की भी भूमिका की भी जांच की जाएगी।

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर को जान से मारने की धमकी, सरकार से मांगा गनर

पाकिस्तान के बाद अब पीएम इमरान भी हुए ‘नंगा’, आतंकी के साथ मंत्री

मुस्लिम लड़की से शादी करना चाहते थे 'बापू के पुत्र', तो बापू ने कहां ये धर्म नहीं...

loading...