Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

बुर्का-घूंघट की जंग पर संगीत सोम का विवादित बयान, मुस्लिम नेता ने बताया ‘पागल’

लखनऊ: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले भाजपा के फायर ब्रांड विधायक संगीत सोम ने एक बार फिर बुर्के को लेकर विवादित ब्यान दे डाला। इस बार संगीत सोम ने इसके लिए सोशल मीडिया (फेसबुक) का सहारा लिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि, बुर्के के चलते आतंकवाद को बढ़ावा मिल रहा है।

साथ ही उन्होंने बुर्के पर एक और वार करते हुए कहा कि  बुर्के की आड़ में फ़र्ज़ी मतदान हो रहे हैं। इतना ही नही उन्होंने देश में जल्दी ही बुर्के पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी उठाने की बात कही है। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के तहत उत्तर प्रदेश में बुर्के में फर्जी वोटिंग के कई आरोप लगे हैं। जिसके बाद से ही मतदान के दौरान बुर्के पर बैन की मांग उठ रही है।

वहीं बुर्के में फर्जी वोटिंग के आरोपों के जवाब में घूंघट में भी फर्जी वोटिंग की संभावना व्यक्त करते हुए घूंघट पर भी बैन की मांग की गई है। जिसपर जबरदस्त घमासान की स्थिति दिख रही है। घूंटट पर बैन की बात पर सोम ने कहा कि कुछ कलाकार घूंघट पर भी प्रतिबंध लगाने की बात कर रहे हैं,ऐसा करने वाले  लोग सम्प्रदायिकता फैला रहे हैं, क्योंकि घूंघट की आड़ में कभी आतंकवाद नहीं हुआ है।  

तो वहीं मुस्लिम के बड़े नेता मीम पार्टी के शादाब चौहान ने संगीत सोम को घेरते हुए कहा  बीजेपी अपनी नाकामी छुपाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि उनको अपना इलाज पागलखाने जाकर कर आना चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में ईस्टर पर श्रीलंका में हुए सीरील धमाकों के बाद बुर्का पर बैना लगया गया है।

loading...