Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • प्रमोद सावंत ने 11 मंत्रियों के साथ ली गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ
  • राजनयिकों को परेशान करने पर भारत ने #Pakistan को सुनाई खरी-खरी
  • आतंकियों के खिलाफ एयर स्ट्राइक के कारण NDA को 13 सीटों का फायदा: सर्वे

राम मंदिर निर्माण पर मौर्य का बड़ा बयान, न योगी न मोदी सिर्फ...

उ.प्र. राम मंदिर निर्माण पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा हैं कि राम मंदिर का निर्माण न तो यूपी के मुख्यमंत्री योगी और न पीएम मोदी कर सकते है। राम मंदिर का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में है इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी इसके निर्माण पर फैसला नहीं ले सकते। हालांकि केशव मौर्य ने कहा कि बीजेपी राम मंदिर के लिए प्रतिबद्ध है। केशव मौर्य ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के अपने वादे पर हम प्रतिबद्ध हैं और अयोध्या में बाबर के नाम पर किसी भी निर्माण को होने नहीं दिया जाएगा। मौर्य ने कहा कि ये मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है और बातचीत के जरिए समाधान की गुंजाइश भी बनी हुई है। जब ये विकल्प खत्म हो जाएंगे तो पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व आगे के कदम पर फैसला करेगा।

केंद्रीय मंत्री उमा भारती का बड़ा बयान, अपने पापों का प्रायश्चित करें राहुल कहा...

यूपी के डिप्टी सीएम बोले कि हम संतों की भावनाओं को समझते हैं। लेकिन कांग्रेस के कारण राम मंदिर के निर्माण में देरी हुई। विपक्ष के जो लोग इस मामले पर सियासत कर रहे हैं उन्हें याद होगा कि सीएम योगी ने पिछले दिवाली समारोह में अयोध्या में भव्य राम मूर्ति के निर्माण का ऐलान किया था। हमारी सरकार अयोध्या के चौमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

अगर 56 इंच का सीना हैं तो अयोध्या पर अध्यादेश लाकर दिखाएं सरकार : ओवैसी

आपको बता दें कि अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर इससे पहले भी केशव मौर्य कई बयान दे चुके हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि वह अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की तारीख नहीं बता सकते हैं।

अयोध्या मामले पर योगी का बड़ा बयान, कहा , जल्द ही कुछ अच्छा होने वाला है : पढे पूरी खबर

loading...