Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

फिर खून से लथपथ हुई इत्र नगरी: एक ही परिवार के आठ लोगों की दर्दनाक मौत

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एकबार फिर से बड़ा हादसा हुआ है। बुधवार को तड़के यहाँ एक बोलेरो गाड़ी खड़े कंटेनर से जा टकराई। जिसमें एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गयी है। वहीँ दो लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं।

बतादें कि यह हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पड़ने वाले कन्नौज में यह हादसा हुआ है। घटना को लेकर जारी जानकारी में बताया गया है कि राजस्थान के अलवर निवासी एक ही परिवार के लोग एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर सीतापुर के नीमसार देवस्थान दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान तड़के उनकी बोलेरो कार कन्नौज जिले के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा टकराई। जिसमें आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ दो गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

इस इस्लामी संगठन ने दी धमकी: कहा ज्यादा मंदिर-मंदिर किया तो ठोक देंगे...!

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे कन्नौज के जिला अधिकारी रवींद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि, बुधवार तडक़े राजस्थान के दस श्रद्धालु बोलेरो गाड़ी में सवार होकर नीमसार देवस्थान दर्शन करने जा रहे थे इसी दौरान उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गयी। मरने वाले वाले सभी एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। इस भीषण सड़क हादसे में तीन महिलाएं, तीन बच्चे और दो पुरुष शामिल हैं।

ईरान ने दी भारत को चेतावनी: US के दबाव में आकर न ले कोई बुरा फैसला

दुर्घटना के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीँ पीड़ित परिवार के गृह जिले अलवर में भी सूचना दे दी गयी है। अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चला है, लेकिन कयास लगा रहा है कि भीषण दुर्घटना बोलेरो चला रहे चालक को झपकी लगने से हुई है। ख़बरों के अनुसार मरने वाले एक ही परिवार के थे जोकि परिवार में कोई मनोकामना पूरी होने पर दर्शन के लिए नीमसार जा रहे थे।

यह भी देखें-

 

loading...