Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

तो पिता पर झूठे आरोप लगा रही विधायक की बेटी....

बरेली: बाबुल की दुआएं लेती जा, जा तुझको सुखी संसार मिले...गाना भले ही पुराना हो लेकिन आंसू आज भी छलक जाते हैं। बाप-बेटी के अटूट रिश्ते को समर्पित गाने के धुन पर जब बेटी-बाप के घर से विदा लेती है, तो बाप-बेटी ही नहीं देखने वालों के भी आंखे नम हो जाते हैं। भले ही ये आंसु हो लेकिन इस आंसु का इंतजार हर बाप को होता है, लेकिन बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल को शायद ये खुशी नसीब नही।

उनकी बीटिया ने पिता के अरमानों का गला घोट अपने प्रेमी संग घर बसा लिया। लेकिन अब कहती है मेरी जान खतरे में है। मेरे पिता के लोग मुझे और मेरे पति को ढूंढ रह रहे हैं। भाग-भाग कर थक गए है, अब भागा नहीं जाता। विधायक जी की बेटी कहती है, क्योंकि हमने दलित लड़के से शादी की है, जो हमारे पिता के खोखली शान के खिलाफ है। उनके लोग मेरी तलाश कर रहे हैं। आज या आगे कभी भी मुझे मेरे पति या उसके परिवार के साथ कुछ ऐसा-वैसा होता है तो इसके जिम्मेदार पिता और उनके लोग होंगे।

अब बेटी की सरेआम रुसवाई से आहत पिता कहें तो क्या कहें। हां यह सच है कि बालिग लड़की को अपने पसंद से अपना पति चुनने का अधिकार है लेकिन जिस मां ने नौ महीने की असहनीय पीड़ा सह कर बेटी जना। पिता ने लाखों-करोड़ों खर्ज कर उसे समाज मे उठने-बैठने लायक बनाया। तो क्या उस पिता के लिए बेटी का कोई फर्ज नहीं बनता। जरा सुनिए बेटी की रुसवाई से पिता को कितना चोट पहुंचा है।

लेकिन बेटी ने अपना रास्ता पसंद कर लिया और अब वह लौटने नहीं वाली। बेटी साफ कहती है हमें अपने हाल पर छोड़ दे और आप राजनीति करिए। खुश रहिए और खुश रहने दीजिए। साथ ही बेटी ने बरेली के कप्ततान से अपने लिए सुरक्षा की भी मांग की है। वहीं पुलिस ने भी साफ किया है, हम दोनों पक्षों से शांति की अपील करते हैं। मामले पर बढ़ते विवादों के बीच लड़की के पिता ने भी साफ कर दिया है, उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने साफ कहा कि जब से बेटी गई है, हमने या हमारे किसी रिश्तेदार ने खोजबीन भी नही की है, हमने किसी को भी उसके पीछे नहीं लगाया। मीडिया से बात करते हुए पिता ने कहा कि बेटी बालिग और उसे अपने फैसले लेने का अधिकार है।

loading...