Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

इश्क का ऐसा अंजाम!

आजमगढ़: कहते है प्यार एक ऐसी चीज है जो अमिर-गरीब नहीं देखता, उंच-नीच नहीं देखता। अपने प्यार को पाने के लिए हर हद से गुजरने के लिए तैयार हो जाता है। लेकिन तब क्या हो जब एक-तरफा प्यार में पागल प्रेमी अपनी प्रेमिका को पाने के लिए उसकी विदाई में ही बंदूक की नौक पर उसे भगा ले जाने का प्रयास करें।

कुछ ऐसा ही मामला आजमगढ़ पट्टी गाँव से सामने आया। जहां एक तरफ़ा प्यार में पागल प्रेमी फ़िल्मी अंदाज में हाथ में असलहा लिए उस समय प्रेमिका के घर धमक गया जब प्रेमिका की विदाई होने थी। प्यार में पागल प्रेमी ने पहले तो फायरिंग कि और बाद प्रेमिका को ले जाने की जिद्द करने लगा और विरोध होने पर प्रेमिका के पिता पर फ़ायर भी कर दिया।

हालांकि गनीमत रही की गोली पिता को नहीं लगी, लेकिन फिर क्या था, वहां मौजूद भीड़ ने प्रेमी को जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया, वहीं मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह का कहना है कि, प्रेमी सुशील प्रजापति गाँव की ही एक युवती से एक तरफ़ा प्यार करता था। युवती की पिछली रात शादी हुई और जब सुबह विदाई की रस्म पूरी की जा रही थी।

युवक अपनी प्रेमिका को दूसरे युवक के साथ जाते हुए नहीं देख सका और प्रेमिका के घर पर ही धमक पड़ा। आपको बता दे कि, आरोपी प्रेमी पुलिस की हिरासत में है। पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loading...