Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

यूपी में आई.एस.आई.एस वाला प्यार- जानिए क्या है पूरा सच !

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पढ़ने वाली एक मेडिकल की छात्रा पर आई.एस.आई.एस समर्थक के साथ प्यार करने का आरोप है। पुलिस को मिली खुफिया जानकारियों के अनुसार मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा पिछले दो सालों से आई.एस.आई.एस समर्थक अमजद खान से सोशल मीडिया पर संपर्क में थी। इन दोनों में इस्लाम पर और इस्लाम की विचार धाराओं पर चर्चायें होती रहती थी। इसी से प्रभावित होकर मेडिकल छात्रा अमजद खान से प्यार कर बैठी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह छात्रा अमजद से इतनी प्रभावित थी कि उसने घर वालों को बिना बताये उससे फोन पर ही निकाह कर लिया। खबरों के मुताबिक अमजद ने उसे बताया था कि वो शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है मगर उस छात्रा ने उसकी बातों को अनसुना कर निकाह कर लिया।

सुरक्षा कारणों से पुलिस ने इस लड़की की पहचान सार्वजनिक नहीं की है और उसकी गतिविधियों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है। पुलिस के मुताबिक वक्त पड़ने पर लड़की को भी गिरफ़्तार किया जा सकता है।

पुलिस सुत्रों की माने तो अमजद खान राजस्थान के चुरू का रहने वाला है। वह युवाओं का ब्रेन वॉश कर उन्हें ISIS में शामिल करता था। वहीं एक अंग्रेजी वेबसाइट द डक्कन क्रोनिकल की एक रिपोर्ट ने भी यह खुलासा किया है कि अमजद खान ISIS समर्थक है।

पुलिस के मुताबिक आजमगढ़ की ये छात्रा अमजद खान से इतनी प्रभावित थी कि वो शादीशुदा अमजद से भी दूसरी शादी करने को तैयार थी। खबरों के मुताबिक अमजद ने उसे बताया कि वो शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है। बावजूद इसके छात्रा इससे शादी करने को तैयार हो गई, और इन लोगों ने फोन पर ही निकाह कर लिया। 

loading...