Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

जमीन कब्जाने के बाद अब पेड़ पर लटके आज़म

नोएडा : सपा नेता और रामपुर के सांसद आज़म खान, जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर एक के बाद एक मामले में फंसते जा रहे हैं। जमीन कब्जाने के बाद अब आज़म खान खैर के 2173 पेड़ गायब करने के मामले में फंसते नज़र आ रहे है, साथ ही जिला प्रशासन ने शासन को लीज पर दी गई ज़मीन के निरस्तीकरण करने के लिए भी लिखा है।

प्रदेश में बीजेपी की सरकार आने के बाद जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर आज़म खान की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। अब जौहर यूनिवर्सिटी को लीज पर दी गयी जमीन से खैर के पेड़ गायब होने के मामले में आज़म खान फसते नज़र आ रहे हैं। इस मामले में एडीएम प्रशासन जगदम्बा प्रसाद गुप्ता ने बताया कि, गाटा संख्या 1252 और 1418 नंबर की ज़मीन का ये मामला है...ये ज़मीन जौहर यूनिवर्सिटी को लीज पर दी गयी थी....लीज के समय दोनों जगह पर 2173 खैर के पेड़ थे...लेकिन अब कमेटी की जांच पर पता चला कि, वहां कोई पेड़ ही नही हैं...जो शासन के नियमो का उलंघन है...

आपको बता दें कि, हाल ही में भूमाफिया घोषित होने और कई मुकदमे दर्ज होने के बाद समाजवादी पार्टी नेता के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है...रामपुर से लोकसभा सदस्य आजम खान पर शत्रु संपत्ति को वक्फ संपत्ति में दर्ज करने और वक्फ संपत्ति को हड़पने का आरोप लगा है।

loading...