Breaking News
  • 21 जून को देश समेत दुनिया के अन्य देशों में अनंतराष्ट्रीय योग दिवस
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर देहरादून में पीएम मोदी ने करीब 55 हजार लोगों के साथ किया योग
  • अलग-अलग जगहों पर लगे योग शिविर में शामिल हुए नेता और मंत्री
  • कोटा में दो लाख लोगों को 90 मिनट योग सिखाकर बाबा रामदेव ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

अखिलेश के हवाले योगी का किला- बड़ी जीत के बाद बोला बड़ा हमला, मैं हिंदू हूं ईद नहीं मनाता...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में केंद्र और राज्य की सत्ताधारी बीजेपी को बड़ा झटका लगा वहीं इन दोनों सीटों पर अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार ने बड़ी जीत दर्ज की है। जीत से गदद पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव नें मीडिया के सामने आकर अपनी खुशी जाहिर की है।

मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, “फूलपुर और गोरखपुर की जनता का बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं”। वहीं उन्होंने चुनाव में साथ देने के लिए बसपा प्रमुख मायावती का भी दिल से आभार प्रकट किया है। बता दें कि उपचुनाव के लिए मायावती ने अपना समर्थन सपा को देते हुए अपने किसी उम्मीदवार को चुनावी मैदान में नहीं उतारा था।

उपचुनाव: BJP की हार के लिए CM योगी नहीं ये है जिम्मेदार, मीडिया के सामने बोले UP अध्यक्ष...

जिसके लिए अखिलेश ने कहा कि, “बहुजन समाज पार्टी की नेता मायावती को धन्यवाद देता हूं,  इस बेहद महत्वपूर्ण लड़ाई में उनका साथ मिला” इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कांग्रेस, पीस पार्टी और निषाद पार्टी का भी धन्यवाद किया है।

वहीं अखिलेश ने सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि, “सदन में कहा गया कि मैं हिंदू हूं ईद नहीं मनाता, हमने अपने आप को कभी बैकवर्ड नहीं समझा लेकिन हमें सांप-छछुंदर का गठबंधन बताया गया, ये नतीजे संदेश हैं और ये सोशल जस्टिस की जीत है”।

उपचुनाव: UP में BJP की बड़ी जीत के बाद भयंकर हार- योगी को लगा बड़ा झटका!

अखिलेश यादव ने कहा कि, “इतने बड़े पैमाने पर किसी ने वादाखिलाफी नहीं की होगी जितना की भारतीय जनता पार्टी ने की है”। उन्होंने कहा कि, “ये हजारों की जीत नहीं, लाखों लोगों के दिलों से निकले वोटों ने सपा प्रत्याशी को जीताने का काम किया है”। अखिलेश ने कहा कि, “जो सरकार जनता को दुख देती है समय आने पर जनता उन्हें जवाब देती है”।

वहीं बीजेपी के अच्छे दिन वाले बयान पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, “अच्छे दिन तो आए नहीं लेकिन जनता ने बीजेपी के बुरे दिन लाने का काम शुरु कर दिया है”।

CM बनने के चक्कर में योगी ने खो दिया अपना गोरखपुर किला- अखिलेश ने मारी बाजी तो BJP को चौतरफा झटका...

loading...