Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा चुनाव में 200 सीटों के अंदर सिमट जाएगी एनडीए: चंद्रबाबू नायडू
  • पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान हिंसा, दमदम में रो पड़े मतदान अधिकारी
  • गोडसे विवाद पर नीतीश, साध्वी प्रज्ञा का बयान बर्दाश्त से बाहर, पार्टी से निकाला जाए
  • लोकसभा चुनाव: सातवें व अंतिन चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग

यूपी के सीएम योगी चिलम के हैं शौकीन?

लखनऊ:- उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकारी बंगले में तोड़फोड़ और सामान ले जाने के खुद पर लगे आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश यादव ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव टोटी के साथ पहुंचे थे। उन्होंने कहा, "सरकार बिना वजह टोटी के लिए क्यों बदनाम कर रही है। हर आदमी मकान खाली करते समय अपना सामान ले जाता है। इसीलिए मैं भी घर छोड़ते समय अपनी चीजों को साथ ले गया। लेकिन यदि सरकार को पता है कि हम सरकारी सामान लेकर गए हैं, तो हमें उसकी लिस्ट दी जाए। हम उन्हें सामान लौटा देंगे।"

उन्होंने बंगला तोड़ने के पीछे सरकार की साजिश का आरोप लगाया। अखिलेश यादव ने कहां, “जो अधिकारी आज मेरे बंगले स टोटी खोज के लेकर वहीं अधिकारी सरकार बदलने पर चिलम खोज कर लेकर आयेंगे।“ अखिलेश यादव ने सीएम योगी को निशाने पर लेते हुए ये बातें कहीं।

अखिलेश यादव ने इशारों  इशारों में ये बात कहीं है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ चिलम पीने के शौकिन हैं। और जब सरकार बदलेगी तो यहीं अधिकारी योगी के आवास से चिलम खोज निकालेंगे।   

सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद अखिलेश यादव ने अपना बंगला खाली कर दिया था लेकिन बंगले पर सियासत अभी भी थमने का नाम नही ले रही है। राज्य सम्पत्ति विभाग ने आरोप लगाया है कि आवास छोड़ते समय बंगले में काफी तोड़फोड़ की गई है

loading...