Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

‘गाय की सेवा करना है तो ज्यादा शराब पियो’

कन्नैज: यहां एक कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि एस-बीएसपी सझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में गठबंधन का फैसला लेगी। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि, वह कहते थे कि देश में सभी स्लॉटर हाउस बंद कर दिए जाएंगे।

लेकिन आज क्या हो रहा है? पहले लगता था कि स्लॉटर हाउस समाजवादी पार्टी के नेताओं के हैं, लेकिन इसमें बीजेपी नेता भी शामिल थे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि, यूपी सरकार ने गाय की रक्षा के लिए शराब पर अतिरिक्त सेस लगा दिया है।

उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री जी का कहना है कि गाय की सेवा करना है तो ज्यादा शराब पियो क्योंकि ज्यादा पियोगे तो ज्यादा टैक्स मिलेगा और उससे गाय की सेवा की जाएगी। आपको बता दें कि शनिवार को साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी और मयावती की बहुजन समाज पार्टी शनिवार को अपने गठबंध का ऐलान करने कर सकती है।

आपको बता दें कि 'मिशन 2019' को ध्यान में रखते हुए अखिलेश यादव ने आज अपनी सांस पत्नी डिंपल यादव के संसदीय क्षेत्र कन्नौज में ई-चौपाल के दौरान और भी कई सवालों के जवाब दिए हैं। इस दौरान अखिलेश के साथ मंच पर डिंपल यादव भी मौजूद रही।

loading...