Breaking News
  • हाफिज सईद को PAK पीएम से मिली क्लिन चीट पर नाराज हुआ अमेरिका
  • J&K: आरएस पुरा और Arniya में PAK ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लघंन
  • 29 वस्तुओं और 53 सेवाओं पर जीएसटी कम करने पर सहमति बनी- वित्त मंत्री
  • आतंकवाद के खिलाफ भारत की लड़ाई में इस्राइल भारत के साथ मजबूती से खड़ा है: पीएम

40 साल के अधेड़ ने 5 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार

MAINPURI:- जनपद मैनपुरी के लिए शायद साल 2018 बेहद खराब साबित हो रहा है। साल की शुरुआत के दिन ही जनपद में एक के बाद एक तीन मर्डर की वारदातों ने जिले को थर्रा दिया था। वहीं बीते दिन 5 साल की मासूम के साथ दरिंदगी कर सनसनी फैलाने का काम कर दिया,एक 40 बर्षीय अधेड़ ने 5 साल की मासूम को मौका पा कर अपनी हवस का शिकार बना डाला और मौका देखकर फरार हो गया।

इतने पैसे दो, स्टार लगाएंगे आपकी शादी में ठुमके

पूरे मामले के अनुसार जिला औरैया क्षेत्र के कुथर्रा गांव का रहने वाला एक परिवार मजदूरी करने के लिए आज से दो साल पहले थाना औंछा क्षेत्र के कस्बा ज्योति के ग्राम उद्देतपुर में जसराम सिंह भदौरिया के ईट भट्टा पर काम करने के लिए आया हुआ था। राजकुमार की पांच साल की मासूम पारुल झोपड़ी में थी वहीं उसकी माँ बकरी चराने के लिए गयी हुई थी।

नया साल: वायरल हुआ महिला हॉकी प्लेयर्स का HOT फोटो!

तभी गांव उद्दैतपुर निवासी 40 साल का अधेड़ मोहनपाल शाक्य पुत्र अनोखेलाल झोपड़ी में चुपके से घुस गया। अधेड़ ने चारपाई पर सो रही पांच साल की बच्ची को दबोच लिया और कपड़े से मुंह बंद करके उसको अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। इस बीच किसी तरह मुंह से कपड़ा हट गया तो बालिका की चीखें गूंज उठीं। बच्ची की चीख सुनकर अन्य मजदूर बच्ची को ढूंढने के लिए दौड़ पड़े। जब तक वह झोपड़ी में पहुंचे तब तक आरोपी वहां से भाग गया था।

टीम इंडिया के ‘गब्बर’ के परिवार को फ्लाइट पर बैठने से रोका, ये था मामला...

बच्ची खून से लथपथ तड़प रही थी। सूचना मिलने के बाद यूपी डायल 100 के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं आरोपी की तलाश में दबिश दी गई लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ सका।

एएसपी ने बताया है कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँच गयी थी बच्ची के साथ गाँव में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने दुष्कर्म की बारदात को अंजाम दिया है। पुलिस आरोपी मोहन पाल शाक्य की तलाश में जुटी है। बच्ची को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

loading...