Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

यूपी के इस गांव में 4 साल की बच्ची के साथ दर्दनाक घटना, हालत गंभीर

लखनऊ: बच्चियों और महिलाओं के साथ बढ़ते बलात्कार के मामले में शासन से लेकर प्रशासन और जनता तक के लिए सबसे बड़ी परेशानियों में से एक दिख रहा हैं। सरकार और पुलिस की ओर से तमाम प्रयासों के बाद भी आय दिन बलात्कार के मामले आते रहे हैं। इस क्रम में ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से है।

file photo

यहां के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर गांव में एक चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि बच्चि अपने माता-पिता के साथ शादी में शामिल होने पहुंची थी, जहां उसके रविवार सुबह कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

पीएम मोदी को मिले उपहारों की नीलामी खत्म, इतने पैसों का क्या करेगें

बताया जाता है कि बच्ची की हालत काफी गंभीर बनी हुई है, उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामसे को लेकर पुलिस ने बताया कि, बच्ची अपने माता-पिता के साथ शादी में शामिल होने के लिए मोहद्दीपुर गांव गई थी। जहां गांव के ही युवक उसे बहला कर खेतों की ओर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया।

वसंत ऋतु का अग्रदूत है बसंत पंचमी, मां सरस्वती ने जन्म के साथ ही किया …

पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान कर ली गई है। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आपको बता दें कि छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार की ये कोई पहली घटना नहीं है, बल्कि इससे पहले भी इस तरह के कई हैरान कर देने वाले मामले सामने आ चुके हैं।

कर्नाटक में सरकार गिराने वाला 'ऑडियो टेप', मोदी और शाह भी लपेटे में

loading...