Breaking News
  • आज होगा योगी सरकार के कैबिनेट का विस्तार, नए चेहरों को मिल सकती है जगह
  • G7 शिखर सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने की पीएम मोदी से कश्मीर मुद्दे पर वार्ता की पेशकश
  • MP के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का निधन, राज्य में तीन दिवसीय शोक की घोषणा की
  • INX मीडिया मामले में चिदंबरम पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कुछ देर में SC में सुनवाई

हिना खान के इस ड्रेस को देख भड़क पड़े लोग, कहा- बदसूरत तुम्हें शर्म नहीं आती!

मुंबई: ग्लैमर की दुनिया मे स्टार्स के लिए ट्रोल होना कोई बहुत बड़ी और नई बात नहीं है। आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी को किसी न किसी वजह से ट्रोल होना पड़ता है। एक बार फिर से ट्रोल होने की खबर आई है टेलीविजन जगत से। जी हां, टीवी एक्ट्रेस और बिग-बॉस की एक्स कन्टेस्टेंट रहीं हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल हो रही हैं। दरअलस, हिना खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां पर हिना कुछ अजीब तरह के आउटफिट में नजर आई।

हिना के इस लुक को देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने हिना के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, बच्चों की ड्रेस पहन कर आ गई तुम्हें शर्म नहीं आती क्या? इसके साथ ही एक दूसरे एक यूजर ने लिखा- तुम करीना कपूर को कॉपी करने की कोशिश करती हो लेकिन तुम वैसी कभी नहीं लग सकती। इसके साथ ही एक यूजन ने तो कमेंट करते हुए RIP फैशन तक लिख दिया।

इस फिल्म के जरिए चीन मे फेमस हुआ भारत, असल जिन्दगी पर बनी है यह फिल्म

कुछ लोगों ने हिना खान को बेशर्म कहा तो कुछ ने हिना की तारीफ की। लेकिन हिना के ड्रेस की तारीफ करने वालों की संख्या कम ही दिखी। ज्यादातर लोगों ने इस ड्रेस को अच्छा नही बताया। एक यूजर ने लिखा कि, मुझे कोई फ्री में भी ये ड्रेस देगा को मैं नहीं पहनूंगी। वहीं एक यूजर ने लिखा कि, 'लानत है तुम पर' थोड़ी तो शर्म करो'।

कुछ यूजर ने तो हिना को इस ड्रेस मे बदसूरत तक कह डाला। यूजर के इस कमेंट के बाद अगर हिना के रिएक्शन की बात करें तो उन्होंने इन सब को नजरअंदाज कर दिया होगा क्योंकि उन्हें पता है कि आज के दिनों में ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर हिना खान कुछ भी पोस्ट करती हैं लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। इससे पहले भी हिना अपनी फिश कट ड्रेस को लेकर काफी ट्रोल हो चुकी हैं।

रेडियो और माता सीता के किरदार ने, इस तरह से बदली थी मशहूर रवि किशन की दुनिया!

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...