Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

विवेक ने कही मीडिया से एक अनोखी बात, दिव्यांका भी सुनकर हुई शॉक्ड!

मुंबई: टेलीविजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया जल्द ही एक साथ रोमांटिक वकेशन पर जाने वाले हैं। जी हां, आपको बता दें कि, इन क्यूट कपल की शादी को दो साल पूरा होने वाले हैं। इसी खुशी पर वो एक साथ इस दिन को सेलिब्रेट करना चाहते हैं। इन दोनों स्टार की शादी 8 जुलाई 2016 को हुई थी।

हाल ही में आई खबर के अनुसार, इन दिनों दिव्यांका और विवेक के बीच सब कुछ सही नही चल रहा। हालांकि इस बात को दिव्यांका ने गलत बताया था। फिलहाल अपनी शादी की सालगिरह को मनाने को लेकर विवेक ने हाल ही में मीडिया से बात की थी। बातचीत को दौरान विवेक ने ही शादी की सालगिरह पर कहीं जाने की बात बताई थी।

क्रिकेट की दुनिया मे, धोनी को झेलने पड़े थे इतने सारे संघर्ष, बुलाया जाता था 'बिहारी’!

उन्होंने कहा था कि, 'हम दोनों एक साथ क्वालिटी समय बिताना चाहते हैं। बिजी शिड्यूल से समय निकालकर 7 जुलाई को मालद्वीप के लिए रवाना हो जाएंगे। रही बात वापसी की तो वह हमारे काम पर निर्भर करता है।' उनकी इस बात से इनको एक साथ देखने वाले फैंस काफी खुश हैं क्योंकि कुछ दिनों से आ रही बुरी खबरों के बाद ये उनके लिए काफी अच्छी खबर है।

फिलहाल इन दिनों विवेक  हॉरर शो कयामत की रात में नजर आ रहे हैं। लेकिन इस शो में उनका लीड रोल नहीं है। बता दें कि, यह एक हॉरर सीरियल है जिसमें विवेक के अपोजिट करिश्मा तन्ना हैं। वहीं दिव्यांका फेमस शो 'ये हैं मोहब्बतें' में लीड एक्ट्रेस के रोल मे नजर आ रही हैं। देखा जाए तो, इन दिनों विवेक के मुकाबले दिव्यांका का करियर काफी अच्छा चल रहा है।

कैलाश खेर के जीवन को जान, थका हुआ इन्सान भी शुरु कर देगा काम

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...