Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

इंटरनेट पर आग लगा रही है इस एक्ट्रेस की रियल तस्वीरें!

मुंबई: बॉलीवुड हो या टेलीविजन की दुनिया, हॉट एक्ट्रेस की भरमार लगी है। अक्सर लोग ऐसा सोचते हैं कि अभिनेत्रियों के उपर हॉट दिखने का दबाव होता है? तो आपको बता दे कि, हां ये बात सही है कि अभिनेत्रियों के उपर हॉट दिखने का दबाव होता है, लेकिन सभी अभिनेत्रियों के साथ ऐसा नहीं होता है। ऐसे हम नहीं कह रहे बल्कि टेवी एक्ट्रेस रिशीना कंधारी कह रही है।

रिशीना ने कहा कि, उन पर हॉट दिखने का कोई दबाव नहीं है लेकिन उन्हें फिट रहना पसंद है। उन्होंने कहा कि मैं यह मानती हूं कि आपको अनुशासित होना चाहिए, क्योंकि ऐसा होने से जीवन आसान हो जाता है। रिशीना ने कहा कि मैं फिट रहना पसंद करती हूं, इसलिए मैं एक बहुत ही व्यवस्थित जीवनशैली जीती हूं।

फिर शादी करने वाले हैं एक्टर राजकुमार राव, ये विदेशी एक्ट्रेस बनेगी नई दुल्हन

उन्होंने कहा कि, मैं सुबह चार बजे उठती हूं और फिर व्यायाम करने के साथ-साथ घोड़े की सवारी और कूकिंग भी करती हूं। आपको बता दें कि ‘दीया और बाती हम’ और ‘नागार्जुन एक योद्धा’ जैसे चर्चित शो का हिस्सा रह चुकी रिशीना का शेड्यूल काफी बिजी होता है, हालांकि इसके बाद भी अपने सेहत का ख्याल रखती है।

आकाश अंबानी की सगाई का रॉयल कार्ड, पंडित ने खोला तो देखते ही रह गए...

इतना ही नहीं वह अपने सारे काम-धाम देखने के साथ-साथ अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकाल कर पति के साथ खूबसूरत वक्त भी बिताती रही है। वहीं रिशीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहती है, अक्सर सोशल मीडिया पर वह अपनी तरह-तरह की तस्वीरें पोस्ट करती रही है।

फिल्म संजू में संजय दत्त की तीसरी पत्नी बनी है यह एक्ट्रेस, सामने आई तस्वीर

अभी हाल ही में रिशीना ने पूल में अपने पति के साथ अपनी बिकनी बॉडी का इजहार किया और इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किए, जो आज तक वायरल हो रही है।

loading...