Breaking News
  • सौदे की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में खारिज
  • राफेल की गुणवत्ता पर सवाल नहीं, कीमत जानना जरूरी नहीं : सीजेआई
  • राज्यसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित
  • पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

शादी के तुरंत बाद ही छोड़ा इस अभिनेत्री ने अपने पति का घर, इस काम से कमा रही हैं लाखों

मुंबई: टेलीविजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस जूही परमार के तलाक के बाद अब टीवी इंड्रस्टी मे एक और ऐसी खबर आई है। जी हां, खबरों के अनुसार, बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभा कर फेमस होने वाली एक्ट्रेस तोरल रसपुत्र ने अपने पति से तलाक ले लिया है। शादी के कुछ दिनों बाद ही हुए इस तलाक को सुनकर हर कोई हैरान है।

बता दें कि, साल 2012 में एक्ट्रेस तोरल रसपुत्र का शादी बिजनेसमैन धवल से हुई थी। शादी के बाद इनके बीच कुछ खास अच्छे रिश्ते नही बने। शादी के शुरुआती दिनों मे ही दोनों के बीच अनबन होने लगी। हर रोज हो रही इस अनबन की वजह से इनके रिश्ते मे और भी दूरियां आ गई। इनके रिश्ते में तनाव इतना बढ़ गया कि शादी के तीन साल के अंदर की तोरल ससुराल छोड़कर अपने मायके चली आई।

'सत्यमेव जयते' मे पहली बार, एक्शन के बजाय रोमांस करते दिखे जॉन, हुआ दूसरा गाना रिलीज

जानकारी के मुताबिक, तोरल पिछले ढाई साल से अपने मायके मे अपने माता-पिता के साथ रह रही है। एक इंटरव्यू में कही गई तोलर की बात से यह साबित होता है कि, अब उनके और उनके पति के बीच के कोई रिश्ता नही बचा है। 30 वर्षीय एक्ट्रेस तोरल रसपुत्र ने इंटरव्यू में कहा कि, 'हां, हमारा तलाक हो चुका है, मगर यह शांतिपूर्वक हुआ। काफी कोशिशों के बाद भी शादी में मनमुटाव दूर नहीं हो रहे थे। हालात हमेशा वैसे नहीं होते जैसा आप उम्मीद करते हैं।'

तोरल ने आगे बताते हुए कहा कि, ‘वह और उनके पूर्व पति धवल तलाक से खुश हैं। वह दोनों हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे’। बता दें कि, दो साल पहले ही दोनों ने कानूनी तौर से अलग हो जाने का फैसला लिया था।  फिलहाल तोरल इन दिनों मेरे साईं सीरियल में काम कर रही हैं। वह इस शो मे बाइजा मां का किरदार निभा रही हैं। जानकारी के मुताबिक वो जल्द ही हितेन तेजवानी के साथ फैमिली ड्रामा में दिखेंगी।

असिस्टेंट डायरेक्टर ने की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

 

बता दें कि, एक्ट्रेस तोरल रसपुत्र की तरह ही पिछले महीने ही मशहूर एक्ट्रेस जूही परमार और एक्टर सचिन श्रॉफ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। शादी के 8 साल बाद हुए अचानक इस तलाक से सभी फैंस बहुत दुखी है। लोगों को इन दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती थी।

बॉलीवुड में अपना लम्बा सफर पूरा होने पर, माधुरी दीक्षित ने किया ये खास काम

REPORT BY: ANKITA SINGH     

loading...