Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

डॉक्टर हाथी के मौत के बाद हुआ चौकाने वाला खुलासा, इस तरह से बच सकती थी उनकी जान!

मुंबई: टेलीविजन जगत के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से फेमस होने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद आज हमारे बीच नही हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा सभी फैंस के दिल मे बनी रहेंगी। दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई उनकी मौत को लेकर अभी भी बहुत सारे सवाल उठ रहें हैं। अन्तिम समय पर उनका इलाज करने वाले डॉक्टर ने अचानक हुई उनकी मौत को लेकर एक बयान दिया है।

इस बयान मे उन्होंने कहा है कि, 'कवि कुमार को दोपहर करीब 12:10 मिनट पर अस्पताल लाया गया था। जिस वक्त डॉक्टर हाथी यहां आए थे उस वक्त उनकी धड़कन चल रही थी।' आगे बताते हुए डॉक्टर रवि हिरावनी ने कहा कि, 'कवि कुमार को तुरंत आपातकालीन वार्ड में भर्ती किया और कृत्रिम तरीके से सांस देने की कोशिश की गई। उन्हें अस्पताल लाते लाते ईसीजी सपाट हो गई थी, और  इसी वजह से उनकी मौत हो गई। अगर कुछ देर पहले डॉक्टर हाथी को लाया जाता तो वह आज हमारे बीच होते।'

शादी के जोड़े में नजर आए मिथुन के बेटे और बहू, लग रहे हैं बेहद खूबसूरत

डॉक्टर रवि हिरावनी के इस बयान के बाद लोगों को अब और भी दुख हो रहा है क्योंकि अगर डॉक्टर हाथी को समय रहते अस्पताल लाया जाता तो वो बच जाते। डॉक्टर हाथी की अचानक हुई मौत से उनका परिवार सदमे में है इसके साथ ही टेलीविजन की दुनिया में भी पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है। बता दें कि, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के शो की शूटिंग भी फिलहाल रोक दी गई है।

बता दें कि, डॉक्टर रवि के साथ ही अब डॉक्टर हाथी के भाई का बयान भी सामने आया है। उन्होंने बताया है कि, पिछले कुछ दिनों से उन्हें सांस ले में दिक्कत हो रही थी। जिसकी वजह से वह हाइपरटेंशन की समस्या से भी परेशान थे। यहां तक कि लोकल चेस्ट चिकित्सक को भी दिखाया गया था। डॉक्टर हाथी जिन्दगी को खुलकर जीने वाले इन्सानों मे थे। उन्हें खाना बहुत पसन्द था। इन दिनों वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो मे काम कर रहे थे।

ठग के बाद अब आमिर बनने जा रहे हैं आध्यात्मिक गुरु, आलिया भट्ट देंगी साथ

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...