Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

हर लम्हा जीने वाले, डॉ. हाथी के अंतिम संस्कार मे इस वजह से हो रही है देरी!

मुंबई: टेलीविजन के फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अपने शानदार अभिनय के जरिए लोगों को हंसाने वाले डॉ. हाथी उर्फ कवि कुमार आजाद के निधन के बाद हर कोई उन्हें अपने तरीके से याद कर रहा है। सोमवार को 37 साल की कम उम्र में हार्ट अटैक से हुए निधन के बाद आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। मुंबई मे हो रही तेज बारिश के चलते फिलहाल अभी उनके अंतिम संस्कार ने थोड़ी देरी हो रही है।

डॉ. हाथी के निधन के बाद बिहार से उनके माता-पिता उनकी डेडबॉडी को देखकर बहुत रो रहे हैं। अपने जवान बेटे को इस तरह देख उनके आंसू रुकने के नाम नही ले रहें हैं। बता दें कि, जब उनकों उपने बेटे के निधन की खबर मिली तब वो एक शादी में शऱीक होने गए थे। डॉ. हाथी के पार्थिव शरीर को देख उनके फैंस भी बहुत रोए जा रहे हैं।

रेप के आरोप मे मिली जमानत के बाद, मिथुन के बेटे ने चोरी-चुपके इस दिन कर ली शादी!

जानकारी के मुताबिक, आजाद को करीब दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर भारतरत्न इंदिरा गांधी हॉस्पिटल लाया गया था। उनकी धड़कनें सुनाई नहीं दे रही थी इसलिए फौरन उन्हें इमर्जेंसी में ले जाया गया और उन्हें सीपीआर देने की कोशिश की गई लेकिन बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। डॉ हाथी के निधन से टीवी इंडस्ट्री में गम का माहौल है।

डॉ. हाथी एक जिंदादिल इंसान थे और उन्हें खाने का बहुत शौक था। सोशल मीडिया पर एक बार उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि 'किसी ने कहा है, कल हो ना हो, मैं कहता हूं, पल हो ना हो, हर लम्हा जियो ।' उनके इस ट्वीट से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो हर पल को जीना चाहते थे। आजाद ने 2000 मे फिल्म 'मेला' में भी काम किया है।

सनी लियोन ने बताये अपने जिन्दगी के कई राज, इस तरह से जान सकेंगे आप

जानकारी के मुताबिक, डॉ. हाथी के निधन की खबर के बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग रोक दी गई है। बता दें कि, डॉ. हाथी के अंतिम संस्कार में 'तारक मेहता' शो की पूरी टीम मौजूद रहेगी। खबरों के अनुसार, डॉ. हाथी का अंतिम संस्कार 11.30 बजे होना था लेकिन बारिश के चलते इसमे अभी देरी हो रही हैं।

अपनी इन फोटोज के जरिए सपना चौधरी ने किया जोरदार धमाका, पूरी तरह मर मिटे लोग

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...