Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

असल में ऐसी दिखती हैं ‘दूसरी भाभी जी’, बर्थे पर जानिए...

मुंबई: शिल्पा शिंदे, टीवी की दुनिया का वो नाम है जिन्होंने अपने हुस्न और एक्टिंग के दम पर टेलीविजन में अपना एक खास मुकाम बनाया है। लेकिन उन्हें टीवी जगत के ही एक्ट्रेस के कारण दो बार बाहर जाना पड़ा। वो एक्ट्रेस हैं शुभांगी अत्रे। भाभीजी घर पर हैं टीवी शो से शिल्पा ने अपना एक खास पहचान बनाया था लेकिन इस सीरियल के प्रोड्यूसर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने के बाद उन्हें बाहर का रास्ता देखना पड़ा और लगभग इन्हीं की हमशक्ल शुभांगी अत्रे को इस सीरियल में मौका मिला।

शुभांगी अत्रे देखने में जितनी सिम्पल है, रियल जीवन में वे उतनी ही बोल्ड है। इन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि ये एक बच्चे की मां है। जिसका नाम आशी है। जब भाभी जी घर पर है सिरियल के लिए शिल्पा शिंदे का ऑप्शन खोजा जा रहा था तो उस समय शुभांगी अत्रे ही एक ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्हें चुना गया। इस ऑडिशन में लगभग 80 एक्ट्रेस शामिल थी। आपको बता दें कि शुभांगी अत्रे भाभी जी घर पर हैं सिरियल से पहले चिड़िया घर सिरियल में भी नज़र आई थी। जिसमें उन्होंने शिल्पा शिंदे का रोल किया था।

आपको बता दें कि शुभांगी आज 38 वर्ष की हो गई है। जिनका जन्म 11 अप्रैल 1981 को मध्यप्रदेश में हुआ था। शुभांगी अत्रे का पसंदीदा सॉन्ग ‘पल-पल दिल के पास रहती है’, जिसे किशोर कुमार ने गाया है। आपको बता दें कि शुभांगी ने सीरियल कसौटी ज़िदगी से टेलीविजन जगत में डेब्यू किया था। इसके साथ ही वे कस्तूरी, ये रिश्ता क्या कहलाता है, दो हंसो का जोड़ा, हवन, चिड़िया घर, सावधान इंडिया, हमारी अधूरी कहानी और गुलमोहर जैसे चर्चि टीवी शो या सिरियल में दिख चुकी हैं।

loading...