Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

नवाजुद्दीन पर लगा राजीव गांधी को गाली देने का आरोप, कांग्रेसी कार्यकर्ता ने किया यह काम

मुंबई: बॉलीवुड मे अपने डॉयलाग से सबके दिलों को जीतने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने वेब सीरीज के कारण काफी चर्चा मे बने हुए हैं। खबरों के अनुसार, सैफ अली खान और नवाजुद्दीन की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स इस समय राजनीतिक कारणों से विवादों में घिर चुकी है। बताया जा रहा है कि सैक्रेड गेम्स मे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया है।

इस अपमानजनक शब्द के कहने के कारण ही पश्चिम बंगाल के एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने नवाजुद्दीन और सीरीज के निर्माताओं पर एफआईआर दर्ज कराई है। 37 वर्षीय राजीव सिन्हा के मुताबिक, सैक्रेड गेम्स के एक एपिसोड में नवाज राजीव गांधी को 'फट्टू' कहते हुए दिखाई देते हैं जिसके कारण उन्होंने उन सभी लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांगी की है।

फॉलोवर्स के दम पर, प्रिया प्रकाश को इस काम के लिए मिल रहें हैं 1 करोड़ रुपये

उन्होंने अपने शिकायत पत्र में कहा है कि नवाजुद्दीन जो कि इस सीरीज में गणेश गायतोण्डे के रोल में हैं और उन्होंने हमारे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को फट्टू कहा है, जिसे सबटाइटल में ट्रांसलेट करके लिखा गया है। बता दें कि, सैक्रेड गेम्स नाम की यह वेब सीरीज विक्रम चंद्रा के नॉवेल पर आधारित है। इसकी कहानी मुंबई के आपराधिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस सीरीज को विक्रमादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप ने मिलकर निर्देशित किया है।

 

यह वेब सीरीज़ 'सेक्रेड गेम्स' एक काल्पनिक ड्रामा है जिसमें 80 और 90 के दशक की मुंबई को दिखाया गया है। मुंबई पर एक हमला होने वाला है और इस हमले की जानकारी एक मेगा डॉन गणेश गायतोंडे (नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी) मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर सरताज सिंह (सैफ़ अली ख़ान) को देता है। यह सीरीज 6 जुलाई से प्रसारित हुई है।

ब्रेकअप के बाद अचानक हुई जस्टिन बीबर की सगाई पर, एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना ने दिया ये रिएक्शन!

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...