Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

कपिल शर्मा के जीवन पर बनने जा रही है फिल्म, उनके दुश्मन निभाएंगे उनका कैरेक्‍टर

 

मुंबई: टेलीविजन जगत और बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों काफी चर्चा मे चल रहे हैं। उनकी ये चर्चा उनके किसी फिल्म या शो को लेकर नही है बल्कि अब उनके जीवन पर एक फिल्म बनने जा रही है। जी हां, खबरों के अनुसार, कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक बनने जा रही है।

फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ के निर्देशक विनोद तिवारी ने इस बात को बताते हुए कहा है कि उनकी इच्‍छा है कि वे कपिल शर्मा की बायोपिक बनाएं और उसमें कपिल खुद अपना किरदार करें। क्योंकि अगर कपिल बायोपिक में अपना कैरेक्‍टर खुद निभाएंगे तो उनके साथ काम करना अच्‍छा लगेगा लेकिन अगर कपिल ने इसे करने से मना कर दिया तो उनके कैरेक्‍टर को कॉमेडियन और एक्टर कृष्‍णा अभिषेक करेंगे।

अमेरिका में लिए गए एक डिसीजन ने, बदल दी रणवीर सिंह की पूरी जिन्दगी

विनोद तिवारी ने आगे बताते हुए कहा कि, उन्‍हें लगता है कि कपिल की जगह कृष्‍णा अभिषेक बिलकुल फिट रहेंगे। दोनों ही कॉमेडी में माहिर हैं, इसलिए कृष्‍ण अभिषेक कपिल शर्मा के चरित्र से न्‍याय कर सकेंगे। बता दें कि, फिल्म 'संजू’ को देखने के बाद विनोद ने कपिल की बायोपिक बनाने के बारे मे सोचा। उन्होंने कहा कि, मैं साल 2010 में ही कपिल की बायोपिक बनाना चाहता था, तब प्रोड्यूसर रेडी नहीं थे मगर अब तैयार हैं।

वैसे आपको बता दें कि, टीवी के दो मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और कृष्‍ण अभिषेक की आपस में ज्‍यादा बनती नहीं है। ऐसे में यह देखना अगर कपिल शर्मा के कैरेक्‍टर को फिल्म में कृष्‍ण अभिषेक निभाएंगे तो यह फिल्म देखना रोचक होगा। जानकारी के मुताबिक, कपिल शर्मा इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ ग्रीस में हैं। कपिल के करीबी ने जानकारी देते हुए बताया कि 'उनके साथ उनकी मंगेतर गिन्नी भी हैं और फिलहाल वो कुछ हफ्तों तक वहीं रहेंगे।

इस फिल्म ने मचाया बवाल, ट्रेलर के बजाय यूट्यूब पर अपलोड हो गई पूरी फिल्म

REPORT BY: ANKITA SINGH   

loading...