Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

कपिल की हालत हो गई है बहुत ज्यादा बुरी, फोटो देखकर फैंस हो गए दुखी!

मुंबई: टेलीविजन जगत और बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों काफी चर्चा मे चल रहे हैं। उनकी ये चर्चा उनके किसी फिल्म या शो को लेकर नही है बल्कि अब उनके जीवन पर एक फिल्म बनने जा रही है। जी हां, खबरों के अनुसार, कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक बनने जा रही है।

निर्देशक विनोद तिवारी ने बताया है कि उनकी इच्‍छा है कि वे कपिल शर्मा की बायोपिक बनाएं और उसमें कपिल खुद अपना किरदार करें। लेकिन अगर कपिल अपने किरदार को नही करते हैं तो उनके कैरेक्‍टर को कॉमेडियन और एक्टर कृष्‍णा अभिषेक करेंगे। वैसे ये तो जग जाहिर है कि कपिल शर्मा और कृष्‍ण अभिषेक की आपस मे ज्यादा नही बनती। ऐसे में फिल्म में इन दोनों को साथ देखना रोचक होगा।

सुपरस्टार रणवीर ने इस अनोखे अंदाज में किया, अपने बर्थडे को सेलिब्रेट, काटा इतने सारे केक!

बायोपिक बनने की अच्छी खबर के साथ ही कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर भी है। जी हां, कपिल को हाल ही में एम्सर्टडम के एक मॉल में स्पॉट किया गया। बता दें कि, तस्वीर में कपिल की तोंद निकली हुई नजर आ रही है। मॉल में दिखे कपिल शो कॉमेडी विद कपिल शर्मा से काफी अलग लग रहें हैं। वहीं उनके करीबी दोस्तों ने भी बताया है कि इन दिनों कपिल की हालत ठीक नहीं है। यहां तक कि उनकी आंखों के नीचे काले घेरे हो गए हैं।

बता दें कि, कपिल शर्मा काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनके शो कॉमेडी विद कपिल शर्मा का बंद हो जाना, उनपर कई तरह के आरोप लगना। इन सब बातों का कपिल के शरीर पर बुरा असर पड़ा है। वे इस समय बहुत मोटे हो गए हैं।

इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ था अपहरण, 30 घंटों तक रखा था भूखा!

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...