Breaking News
  • राम मंदिर मामले में SC कोताही बरत रहा है- CM योगी के मंत्री धर्मपाल का बयान
  • रेवाडी: पुलिस टीम पर बदमाशों का हमला, सब इंस्पेक्टर की मौत
  • सबरीमाला: निलक्कल, पंबा में धारा-144 लगाई गई
  • लखनऊ: पुलिस लाइन में सीएम योगी का औचक निरीक्षण

आखिर इस एक्ट्रेस की जिंदगी तबाह करने पर क्यों तुले हैं ये लोग!

मुंबई: टेलीविजन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के जीवन में पहले कई तरह के तुफान मचे हैं, इसके बाद भी मीडिया और खासकर सोशल मीडिया वाले काम्या के पीछे पड़े हैं। पिछले काफी दिनों तक जारी चर्चा के बाद अब काम्या खुलकर सामने आई और अपना पक्ष रखते हुए मीडियाको जमकर लताड़ लगाई।

दरअसल, करन पटेल के साथ अफेयर की चर्चा अभी थमी भी नहीं कि काम्या और 'बिग बॉस' विनर मनवीर गुर्जर के साथ उनके अफेयर की चर्चा मीडिया में इतनी वायरल हुई की इस पर काम्या को सामने आना पड़ा। मनवीर के साथ अफेयर की खबरों को खारिज करते हुए काम्या ने इसके लिए साफ तौर पर मीडिया को जिम्मेदार बताया।

मीडिया से बात करते हुए काम्या पंजाबी ने कहा कि, ‘मेरा नाम हर दोस्त से जोड़ा दिया जाता है, लोगों को लगता है काम्या मजाक बन गई है’। उन्होंने कहा कि वैसे मुझे ये सफाई देने की जरूरत नहीं है लेकिन क्योंकी आप सब (मीडिया) हमारी जिंदगी के अहम हिस्से हैं, इसलिए मैं आपसे कहना चाहती हूं कि मनवीर मेरे अच्छे दोस्त हैं।

काम्या ने कहा कि, लिंकअप की खबरों से दोस्ती नहीं टूटेगी। मेरे और मनवीर के बीच ऐसा कुछ नहीं होगा जैसा आप लोग कराना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब मुझे किसी से प्यार होगा तो मैं डंके की चोट पर बताऊंगी। बता दें कि  काम्या और मनवीर के बीच अफेयर की खबरों उस वक्त आनी शुरू हुई जब काम्या को मनवीर की बर्थडे पार्टी में देखा गया।

 यहां सुनिए मनवीर के साथ संबंधों पर क्या बोलीं काम्या

loading...