Breaking News
  • गुजरात: भुज में आपसी रंजिश में घर में लगाई आग, मां-बेटी की झुलसकर मौत
  • प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग गवर्निंग काउंसिल की चौथी बैठक
  • MP: शाजापुर में DJ की आवाज को लेकर दो समुदायों में झड़प, नियंत्रण में हालत
  • वेनेजुएला: कराकास में एक क्लब में आंसु गैस के स्टोरेज में विस्फोट, 8 नाबालिगों सहित 17 की मौत

पति से तलाक ले रही है यह मशहूर एक्ट्रेस, इस दिन आएगा भूचाल

मुंबई: टीवी सीरियल कुमकुम से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री जूही परमार के साथ इन दिनों सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। इस बीच खबर है कि जूही परमार और उनके पति के बीच का लफड़ा अब तालाक तक जा पहुंचा है। पिछले दिनों जूही परमार ने खुद भी इस बात को माना था कि वह अपने पति से अलग रह रही है और उनके बीच तलाक होने वाला है।

आपको बता दें कि जुही और सचिन श्रॉफ की शादी साल 2009 में हुई थी, हालंकि शादी के कुछ समय बात ही दोनों के बीत अनबन की खबरे आने लगी है। हालांकि अब हाल के दिनों इन दोनों की एक बेटी भी है, लेकिन इसके बाद भी इनके बीच रिश्तों में खटास जारी है। बता दें कि जुही की बेटी उनके साथ ही रहती है।

इंटरनेट पर आग लगा रही है इस एक्ट्रेस की रियल तस्वीरें!

गौर हो कि पिछले दिनों जुही राजीव खंडेलवाल के टीवी शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने पति के साथ संबंधों पर खुल कर बात की औरस कहा कि 25 जून को उन्हें सचिन से तलाक मिल जाएगा। बताया जाता है कि अपनी बेटी के बारे में सोचते हुए इन दोनों आपसी सहमती से तलाक का फैसला लिया है। खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू में सचिन ने अपनी पत्नी को लेकर कहा था वह ‘शॉर्ट टेम्पर्ड’ हैं और बात-बात पर गुस्सा हो जाती हैं।

इस बार बिग बॉस में सिर्फ बोल्ड ही बोल्ड, ऐसे होंगे कंटेस्टेंट्स और होस्ट!

वहीं, जूही ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनके पति सचिन को भूलने की बीमारी है। आपको बता दें कि शादी से पहले इन दोनों के बीच के प्यार की चर्चा अक्सर होती थी। दोनों के बीच प्यार का अंदाजा इसी बात से लगाइए कि इनकी सगाई 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे पर हुई थी। जबकि इन्होंने जयपुर में रॉयलवेडिंग की थी, हालांकि अब यह तय माना जा रहा है कि इसी महीने इनका तलाक हो जाएगा।

नामी एक्टर के बेटे के साथ वायरल हुई कैटरिना की बहन की तस्वीरें, क्लिक कर देखिए

loading...