Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

लोगों को डरा रहा है एकता कपूर का यह हॉरर शो, सामने आई चौकाने वाली बात

मुंबई: टेलीविजन पर हाल ही में शुरु हुआ हॉरर शो ‘कयामत की रात’ ने कुछ दिनों के अन्दर काफी अच्छी शुरुआत की है। एकता कपूर का यह शो लोगों को पसन्द आ रहा है। बता दें कि, स्टारप्लस पर आ रहे इस शो को प्रसारित हुए अभी केवल 2 हफ्ता हुए हैं लेकिन इन कम समय मे ही इस शो ने लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली है।

‘कयामत की रात’ जैसे अनूठे कंसेप्ट के शो को लेकर जब एकता कपूर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, ‘‘मैं और मेरी टीम हमेशा ही दर्शकों के लिये कोई नई कहानी लाने की दिशा में काम करते हैं। इस कंसेप्ट का मुख्य सार यह था जब हमें यह अहसास हुआ कि ‘डराना’ बहुत ही सशक्त भावना है। रोजमर्रा के जीवन में इसका अनुभव हमें कम ही मिलता है। लोगों को डरने से डर लगता है। इसलिये, हमने ‘कयामत की रात’ की कहानी पर काम किया, जो हमारे जीवन में डर को वापस लेकर आया है।’’

शादी के तुरंत बाद ही छोड़ा इस अभिनेत्री ने अपने पति का घर, इस काम से कमा रही हैं लाखों

इस शो को देखने के बाद ऐसा लगता है कि डर को वापस लाने की एकता की कोशिश कामयाब रही है। इस शो मे आने वाले डरावने राक्षस के अनूठे लुक ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। बता दें कि, इस शो को लेकर बहुत सावधानी बरती गई। बहुत ध्यान से इसके कलाकारों को चुना गया है। सच कहा जाए तो एकता कपूर ने इस शो को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

स्टारप्लस पर आ रहें ‘कयामत की रात’ की शानदार शुरुआत के बाद इनके कलाकार और मेकर्स जश्न बनाने के मूड में है। उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है लोगों ने उनके काम को पसन्द किया जिससे शो की शुरुआत काफी अच्छी रही। टेलीविजन पर आने वाला यह शो हर शनिवार और रविवार रात 7 बजे आता है। लोगों को डराने के मायने मे यह शो काफी हिट चल रहा है।

'सत्यमेव जयते' मे पहली बार, एक्शन के बजाय रोमांस करते दिखे जॉन, हुआ दूसरा गाना रिलीज

REPORT BY: ANKITA SINGH  

loading...