Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

इस इन्सान से अंगूरी भाभी ने मांगी जान की भीख, होने वाली है उनकी हत्या

मुंबई: टेलीविजन जगत का फेमस कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर है‘ मे इन दिनों काफी कुछ देखने को मिल रहा है लेकिन आपको बता दें कि, इस शो में आने वाले दिनों मे और भी हंगामा देखने को मिल सकता है। जी हां, ये हंगामा इसलिए मचने वाला है क्योंकि इसमें अब अंगूरी भाभी की हत्या होने वाली है।

इस बार को धबराइए मत, क्योंकि अंगूरी भाभी की ये हत्या उनके पड़ोसी और आशिक बने विभूति नारायण मिश्रा के सपनों मे होगी। दरअसल, सीरियल मे आगे दिखाए जाने वाला है कि विभूति नारायण अपने सपनों मे देखता है कि कोई उसकी पंसदीदा भाभी को मारने की कोशिश में है। इसको देखने के बाद वो भाभी को बचाने के लिए एक पेड़ को गले लगाता हुआ भी नजर आने वाला है।

आपकी जान ले सकता है कटहल!

एंड टीवी पर आने वाला यह शो लोगों को काफी पसन्द आता है। चार लोगों के रोजमर्रा के जीवन की कहानी को कहता ये शो लोगों को बहुत गुदगुदाता है। इस शो के मुख्य किरदार अंगूरी भाभी, तिवारी जी, विभूति नारायण मिश्रा और गोरी मैडम को आज हर कोई जानता होगा। रात मे आने के बावजूद लोग इसे देखना पसन्द करते हैं।

फिलहाल इस शो को रेगुलर देखने वालों के लिए इस शो का आने वाला भाग लोगों को डराने के साथ साथ और भी ज्यादा हंसाने वाला है क्योंकि अपनी प्रिय भाभी को बचाने के लिए विभूति पूरी कोशिश करने वाला है। वह सपने मे ही उस इन्सान को भी देखता है जो अंगूरी भाभी की हत्या करने वाला है। साथ ही देखता है कि अंगूरी भाभी उस शख्स के आगे अपनी जान बख्शने की मांग भी कर रही है।

RAPE का बदला लेने के लिए सामने आई तापसी पन्नू, लोगों ने दिया साथ

यह सपना देखने के बाद अब विभूति  असल मे हर किसी पर शक करेगा और उसके शक के घेरे में तिवारी जी समेत अनीता के अलावा पूरा मोहल्ला होगा। फिलहाल विभूति से जुड़ा हर किस्सा काफी हंसाने वाला होतो है इसलिए इस शो के आने वाले इस रोमांच भरे भाग को आप मत छोड़िए और जरुर देखिए।

गर्मी के दिनों के लिए ये पैंट हैं सबसे बेहतर, एक साथ मिलेगा आराम और स्टाइलिश लुक

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...